1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शादी करोगे ना, घर में पत्नी रहती है तो आदमी का दिमाग भी शांत रहता है, ओवैसी ने एक कार्यक्रम में युवाओं से कहा

शादी करोगे ना, घर में पत्नी रहती है तो आदमी का दिमाग भी शांत रहता है, ओवैसी ने एक कार्यक्रम में युवाओं से कहा

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  महाराष्ट्र में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुसलमानों को राजनीतिक धर्मनिरपेक्षता से दूर रहने को कहा। इस दौरान ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कुंवारे लड़कों को लेकर ऐसा बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  महाराष्ट्र में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुसलमानों को राजनीतिक धर्मनिरपेक्षता से दूर रहने को कहा। इस दौरान ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कुंवारे लड़कों को लेकर ऐसा बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

दरअसल, ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि, शादी करेंगे ना, बैचलर (कुंवारा) मत रहना, बैचलर बहुत ही परेशान कर रहे हैं। अगर घर में पत्नी रहती है तो आदमी का दिमाग भी शांत रहता है। दरअसल, ओवैसी (Asaduddin Owaisi) मुस्ल्मि युवाओं से पूछ रहे थे कि क्या वो अपने बच्चों को अपनढ़ और गरीब ही रखना चाहते हैं।

साथ ही कहा कि जो युवा अभी 18—19 साल के हैं कुछ दिनों में वो शादी करेंगे फिर उनके बच्चे होंगे। इसके साथ ही ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता से मु​सलमानों को कुछ हासिल नहीं हुआ है और न ही उन्हें नौकरियों में कोई आरक्षण मिला है। साथ ही कहा कि धर्मनिरपेक्षता शब्द ने मुसलमानों को सिर्फ नुकसान ही पहुंचाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...