1. हिन्दी समाचार
  2. शामली में पत्रकार के साथ हुई घटना का श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने किया विरोध, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

शामली में पत्रकार के साथ हुई घटना का श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने किया विरोध, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

Worker Journalist Union Protested Against Incident In Journalist Shamli Memorandum Sent To Cm

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के लोगों ने शामिली में चैनल के पत्रकार के साथ पुलिस के द्वारा की गई शर्मनाक कार्रवाई का विरोध किया। श्रमजीवी प्रकार के जिलाध्यक्ष कुलदीप पाहवा के नेतृत्व में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के माध्यम से मुख्यमंत्री व पुलिस महानिदेशक को पास भेजा है।

पढ़ें :- जरा संभाल कर! ये हैं दुनिया के सबसे ज्यादा मुकदमें लड़ने वाला शख्स, ऐसे कमाता है करोड़ो रुपया

ज्ञापन में कहा गया है कि शामिली में पत्रकार अमित शर्मा के साथ कवरेज करते समय राजकीय रेलवे पुलिस शामिली द्वारा बदसलूकी करते हुए उन्हें शर्मनाक तरीके से बेइज्जत करने की घटना प्रदेश में इकलौत है। यूनियन व प्रेस क्लब ने मांग की है कि इस घटना की 15 दिनों के अंदर उच्च स्तरीय जांच पूरी करायी जाये तथा दोषी पुलिस कर्मियों को पुलिस सेवा से मुअत्तल किया जाये।

इसके साथ ही यह मांग भी की गयी है कि पत्रकारों के सम्मान व सुरक्षा के विशेष निर्देश दिये जायें। ज्ञापन सौंपने वालों में यूनियन के महामन्त्री शक्ति धर त्रिपाठी, शारिक खान, शबाब खान, इलियास चिश्ती, बी के सिंह, धीरज कुमार, ब्रम्ह ऋषि नागर, सुरेन्द्र कुमार मिश्रा, अशोक सक्सेना , अनूप रंजन मुखर्जी, राजेन्द्र सिंह सहित यूनियन व प्रेस क्लब के तमाम साथी शामिल रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...