बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं में मारे गये BJP कार्यकर्ताओं का कार्यकारी अध्यक्ष ने किया पिंड दान

Tarpan
बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं में मारे गये बीजेपी कार्यकर्ताओं का कार्यकारी अध्यक्ष ने किया पिंड दान

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं में मारे गये 80 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं का आज ​भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता में पित्र विसर्जन के दिन पिंड दान किया। सूत्रों की माने तो बीजेपी ने तर्पण करके पूरे देश को पश्चिम बंगाल में चारो तरफ फैली हिंसा के बारे में जानकारी देने की कोशिश की है।

Working President Donated Body Of Bjp Workers Killed In Violent Incidents In Bengal :

जे पी नडडा ने कहा टीएमसी कार्यकर्ताओं ने 100 से ज्यादा भाजपा कार्यलयों में कब्जा कर लिया, भाजपा कार्यकर्ताओं में लगातार हमले होते रहे और इन्ही हिंशक घटनाओं की वजह से भाजपा के 80 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है। उन्होने इस दौरान कहा कि पश्चिम बंगाल में इस समय जंगल राज है। उनका कहना था कि आज पूरे देश में इतना बुरा हाल कहीं का नही है।

 

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नडडा ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य में अब ममता सरकार का समय समाप्त हो चुका है। उन्होने कहा कि भाजपा ने बंगाल के श्यामा प्रसाद मुखर्जी का अनुच्छेद 370 को खत्म करने का सपना पूरा कर दिया है। उनका कहना था कि “क्या ममता बनर्जी के लिए वोट बैंक, सत्ता और राजनीति राष्ट्रहित से बड़ी है ? शायद ममता जी कुर्सी को देश से ज्यादा अहम समझने लगी हैं।

जे पी नडडा ने इस दौरान कहा कि भाजपा ने हमेशा देश को जोड़ने का काम किया है। उनका कहना है कि अब देश में मजबूती और एकता है इसलिए ममता जैसे लोग अब सत्ता से जाने वाले हैं। उन्होने राहुल गांधी पर भी हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी जो इंडिया में बयानबाजी करते हैं उनकी ही भाषा इमरान खान ने यूएन में भारत के विरोध में बोली है, राहुल गांधी का यही राष्ट्रवाद है कि दुश्मन भी उनकी भाषा बोल रहा है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं में मारे गये 80 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं का आज ​भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता में पित्र विसर्जन के दिन पिंड दान किया। सूत्रों की माने तो बीजेपी ने तर्पण करके पूरे देश को पश्चिम बंगाल में चारो तरफ फैली हिंसा के बारे में जानकारी देने की कोशिश की है। जे पी नडडा ने कहा टीएमसी कार्यकर्ताओं ने 100 से ज्यादा भाजपा कार्यलयों में कब्जा कर लिया, भाजपा कार्यकर्ताओं में लगातार हमले होते रहे और इन्ही हिंशक घटनाओं की वजह से भाजपा के 80 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है। उन्होने इस दौरान कहा कि पश्चिम बंगाल में इस समय जंगल राज है। उनका कहना था कि आज पूरे देश में इतना बुरा हाल कहीं का नही है।   भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नडडा ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य में अब ममता सरकार का समय समाप्त हो चुका है। उन्होने कहा कि भाजपा ने बंगाल के श्यामा प्रसाद मुखर्जी का अनुच्छेद 370 को खत्म करने का सपना पूरा कर दिया है। उनका कहना था कि “क्या ममता बनर्जी के लिए वोट बैंक, सत्ता और राजनीति राष्ट्रहित से बड़ी है ? शायद ममता जी कुर्सी को देश से ज्यादा अहम समझने लगी हैं। जे पी नडडा ने इस दौरान कहा कि भाजपा ने हमेशा देश को जोड़ने का काम किया है। उनका कहना है कि अब देश में मजबूती और एकता है इसलिए ममता जैसे लोग अब सत्ता से जाने वाले हैं। उन्होने राहुल गांधी पर भी हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी जो इंडिया में बयानबाजी करते हैं उनकी ही भाषा इमरान खान ने यूएन में भारत के विरोध में बोली है, राहुल गांधी का यही राष्ट्रवाद है कि दुश्मन भी उनकी भाषा बोल रहा है।