विश्व एथलेटिक्स: निर्मला का टूटा सपना, नहीं पहुंच सकीं 400 मीटर के फाइनल में

nirmala-list

World Athletics A Broken Dream Of Nirmala Could Not Reach 400 Meters Final

लंदन |आईएएएफ विश्व एथलेटिक्स में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। इस चैम्पियनशिप में भारत की निर्मला महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा के फाइनल में पहुंचने में असफल रहीं।

निर्मला इस स्पर्धा में सोमवार देर रात सेमीफाइनल में हीट-2 में फाइनल में जाने की जद्दोजह्द में उतरी थीं, लेकिन वह अपनी हीट में सिर्फ 53.07 सेकेंड का समय निकालते हुए सातवें स्थान पर रहीं। एक हीट में आठ महिला एथलीट हिस्सा ले रही थीं।

कुल तीन हीट मिलाकर 24 महिला एथलीट ट्रैक पर उतरी थीं। हर हीट में से शीर्ष दो एथलीट फाइनल में पहुंची हैं। हीट दो में से बहरीन की सल्वा ईद नासिर ने 50.08 सेकंड का समय निकाला और वह पहले स्थान पर रहीं। रियो ओलम्पिक-2016 में रजत पदक जीतने वाली और मौजूदा विजेता अमेरिका की एलिसन फेलिक्स दूसरे स्थान पर रहीं।

लंदन |आईएएएफ विश्व एथलेटिक्स में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। इस चैम्पियनशिप में भारत की निर्मला महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा के फाइनल में पहुंचने में असफल रहीं। निर्मला इस स्पर्धा में सोमवार देर रात सेमीफाइनल में हीट-2 में फाइनल में जाने की जद्दोजह्द में उतरी थीं, लेकिन वह अपनी हीट में सिर्फ 53.07 सेकेंड का समय निकालते हुए सातवें स्थान पर रहीं। एक हीट में आठ महिला एथलीट हिस्सा ले रही थीं। कुल तीन हीट मिलाकर 24 महिला…