लंदनः अंडरग्राउंड ट्रेन में जोरदार धमाका, 20 लोग घायल

World Blast Reported On London Underground Train Commuters Suffer Facial Burns

नई दिल्ली। ब्रिटेन की राजधानी लंदन में शुक्रवार को एक जोरदार धमाका हुआ। यह धमाका यहां की अंडरग्राउंड ट्रेन में हुआ जिसमे कई लोग घायल हो गए। इस धमाके में अब तक 20 यात्रियों के घायल होने की आशंका है और साथ ही इसमें कइयों के चेहरे झुलसने की भी खबर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व राहत दल घटनास्थल पर पहुंच गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार धमाका एक बाल्टी में हुआ है।हालांकि धमाके की असल वजह अबभी तक सामने नहीं आई है।

धमाके की सूचना मिलने के बाद मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है साथ ही अन्य मेट्रो सेवाओं को भी रोक दिया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रेन के पीछे वाले कंपार्टमेंट में रखे एक सफेद कंटेनर में धमाका हुआ जिसके बाद ट्रेन के अंदर धुआं फैल गया।

दावा है कि यह एक होम मेड छोटा विस्फोटक था जो कि मेट्रो के एक डिब्बे में था। फिलहाल इस डिब्बे की जांच की जा रही है। वहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि इसी तरह का एक और एक्सप्लोसिव को निष्क्रिय किया गया है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, धमाके में कई लोगों के चेहरे झुलस गए है और ट्रेन धमाके के बाद हुई भगदड़ में कई यात्री घायल हो गए। मौके पर पुलिस और फायर सर्विस पहुंच गई है।साउथ वेस्ट लंदन में आने वाले इस इलाके की जांच शुरू कर दी गई है।

नई दिल्ली। ब्रिटेन की राजधानी लंदन में शुक्रवार को एक जोरदार धमाका हुआ। यह धमाका यहां की अंडरग्राउंड ट्रेन में हुआ जिसमे कई लोग घायल हो गए। इस धमाके में अब तक 20 यात्रियों के घायल होने की आशंका है और साथ ही इसमें कइयों के चेहरे झुलसने की भी खबर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व राहत दल घटनास्थल पर पहुंच गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार धमाका एक बाल्टी में हुआ है।हालांकि धमाके की असल वजह…