1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल: हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिलने पर भड़के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद

वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल: हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिलने पर भड़के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का बीसीसीआई ने ऐलान किया। 20 सदस्यी टीम में मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा की वापसी हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

World Championship Finals Former Selector Msk Prasad Furious After Hardik Pandya Was Denied A Place In The Team

नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का बीसीसीआई ने ऐलान किया। 20 सदस्यी टीम में मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा की वापसी हुई है।

पढ़ें :- भारत के पूर्व महान क्रिकेटर का दावा, ये खिलाड़ी इंग्लैंड में ठोंकेगा तीन शतक

हालांकि, ऑलराउंड हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं, हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिलने पर भारत के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने नाराजगी जताई है। बता दें कि, भारत न्यूजीलैंड से 18 जून को साउथेम्प्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ेगा।

वर्ल्ड चैंपियनशिप के बाद भारत इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। वहीं, एमएसके प्रसाद ने हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिलने पर नारजगी जताई है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर ये ऑलराउंडर गेंदबाजी नहीं कर पाता तो इसका मतलब ये नहीं कि आप उसे एक शुद्ध बल्लेबाज मान लें।

उन्होंने कहा कि अगर वो इंग्लैंड दौरे के लिए जाते तो उनकी भूमिका एक बल्लेबाज से अधिक होनी चाहिए। पांड्या इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वास्तव में उन्हें गेंदबाजी नहीं करने के लिए कहा गया ताकि वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल सके। हो सकता है कि वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए उसे संरक्षण दे रहे हो। लेकिन अगर आपके पास हनुमा विहारी और अन्य मिडिल ऑर्डर में खिलाड़ी हो तो वो किसी भी तरीके से शुद्ध बल्लेबाज के रूप में टीम में जगह नहीं पा सकते हैं।

पढ़ें :- सात साल बाद होने वाले टेस्ट मैच में भारत और इंग्लैंड की महिला टीमें होंगी आमने—सामने

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X