1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. World Mental Health Week 2019: इस मौके पर आमिर खान ने ट्वीट कर ऐसे किया लोगों को जागरूक

World Mental Health Week 2019: इस मौके पर आमिर खान ने ट्वीट कर ऐसे किया लोगों को जागरूक

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। वर्ल्ड मेंटल हेल्थ वीक 2019 के मौके पर जहां सभी लोगों स्वास्थ्य के चलते लोगों इस बीमारी से रूबरू कराया वहीं, इस मौके पर आमिर खान ने ट्वीट कर दिमागी और भावनात्मक स्वच्छता का महत्व बताते हुए लोगों जागरूक किया है। आमिर खान के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है। आमिर खान ने यह ट्वीट स्ट्रेस और डिप्रेशन से बचाव के लिए किया है।

पढ़ें :- डायबिटीज के मरीजों के लिए रामबाढ़ है धनिये का पानी

आमिर खान ने ट्वीट में लिखा लिखा, ‘भावनात्मक और दिमागी स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है, जितनी शारीरिक स्वच्छता आवश्यक है। शारीरिक व्यायाम भी स्ट्रेस को खत्म कर सकता है। डिप्रेशन से जल्द निपटने के लिए यह काफी सहायता करता है। कोई भी डिप्रेशन जैसी समस्या से गुजर सकता है। समय पर किया गया इलाज काफी मदद कर सकता है।’ बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान ने किसी खास मौके पर अपनी राय पेश की हो। इससे पहले भी एक्टर वर्ल्ड सुसाइड डे पर अपनी राय पेश कर चुके हैं।

पढ़ें :- नमक वाला पानी पीने के फायदें जानकर रह जाएंगे हैरान

फिल्म की बात करें तो इन दिनों आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारी में लगे हुए हैं। इस फिल्म में आमिर खान का लुक काफी अलग नजर आने वाला है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो ‘3 ईडियट्स’ के बाद आमिर और करीना एक-साथ नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...