1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. World No Tobacco Day : ऑडिट आयुक्तालय ने किया वॉकथॉन का आयोजन , तम्बाकू से दूरी बनाने का दिया सन्देश

World No Tobacco Day : ऑडिट आयुक्तालय ने किया वॉकथॉन का आयोजन , तम्बाकू से दूरी बनाने का दिया सन्देश

आज़ादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत एवं World No Tobacco Day के अवसर पर दिनांक 31 मई,मंगवाल को ऑडिट आयुक्तलाय लखनऊ के द्वारा जनेश्वर मिश्र पार्क गोमतीनगर में जन भागीदारी के साथ एक वाकेथान का आयोजन किया गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

World No Tobacco Day : आज़ादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत एवं World No Tobacco Day के अवसर पर दिनांक 31 मई,मंगलवार को ऑडिट आयुक्तलाय लखनऊ के द्वारा जनेश्वर मिश्र पार्क गोमतीनगर में जन भागीदारी के साथ एक वॉकथॉन का आयोजन किया गया। इस आयोजन में ऑफिस के अधिकारीयों , कर्मचारियों के आलावा कला जगत, खेल जगत, व्यापार जगत एवं मिडिया जगत के लोगों ने बढ़- चढ़ कर हिस्सा लिया। इस वॉकथॉन  का नेतृत्व मुख्य अतिथि अनिल रस्तोगी, प्रसिद्ध रंग मंच कर्मी एवं आयोजक शिव कुमार शर्मा, आयुक्त  द्वारा किया गया।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

 

 

वॉकथॉन के पश्चात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमे भातखंडे संगीत विश्वविद्यालय से  प्रखर मिश्र,  दिव्यांशु सक्सेना,  तुषार सहाय एवं  जया श्रीवास्तव ने शास्त्रीय गायन एवं कत्थक नृत्य प्रस्तुत किया। उक्त कार्यक्रम में IIA-लखनऊ से  मोहित सूरी तथा  आनंदी अग्रवाल, STF से अरविन्द कुमार चतुर्वेदी, सेवा निवृत्त विशेष सचिव, संजय उपाध्याय ने भागीदारी की। सभी गणमान्य वक्ताओं ने इस अवसर पर तम्बाकू से दूरी बनाने एवं स्वास्थ्य बनाए रखने का संदेश दिया। कार्यक्रम का समापन अपर आयुक्त अभिषेक चौहान के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...