सऊदी किंग के जहाज में सोने की सीढ़ियां हुई खराब, लोगों ने जमकर उड़ाया मज़ाक

saudi-king

World Saudi Kings Golden Escalator Breaks Down As He Arrives In Moscow For Historic Visit

मास्को। सऊदी अरब के किंग हाल में मॉस्को पहुंचे हुए हैं। यहां उनके साथ ऐसी घटना घटी, जो शायद ही वह और उनके साथ के लोग भूलेंगे। मॉस्को पहुंचने पर जब वह अपने जहाज से उतर रहे थे, तो उसमें लगा सोने का एस्केलेटर खराब हो गया। अचानक उसके बंद होने से किंग को बाकी का रास्ता पैदल ही तय करना पड़ा। सोशल मीडिया पर इसी को लेकर उनका और उनके जहाज के सोने के एस्केलेटर का खूब मजाक बना। लोगों ने कहा कि गनीमत रही कि सोने का एस्केलेटर पीछे की ओर नहीं गया, वरना किंग प्लेन के अंदर ही चले जाते।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले सऊदी किंग का सहयोगी एस्‍केलेटर से नीचे उतरता है लेकिन जैसे ही सलमान बिन अब्‍दुल अजीज एस्‍केलेटर पर पैर रखते हैं तो कुछ देर बाद ही स्‍वचलित सीढ़ियों में खराबी आ जाती है और ये नहीं चलती। इसके बाद किंग ने थोड़ी देर इंतजार किया, लेकिन एस्‍केलेटर ठीक ही नहीं हुआ। फिर उन्हें मजबूरन उन्‍हें पैदल चलना पड़ा।

इस दौरान बनाए गए वीडियो में 81 साल के किंग पूरी तरह कंफ्यूज दिखाई दे रहे हैं। किंग के साथ में मौजूद लोग भी इस नजारे को देखकर काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि किंग सलमान चार दिनों की यात्रा पर हैं। किंग अपने साथ डेढ़ हजारा लोगों का काफिला भी लेकर गए हैं।


अब्दुलाजीज चार दिनों के दौर पर रूस गए हुए हैं। किंग के पास निजी जहाज में सोने के एस्केलेटर के अलावा डेढ़ हजार लोगों का खाना भी था, जिसका वजन तकरीबन 800 किलो बताया जा रहा है।

मास्को। सऊदी अरब के किंग हाल में मॉस्को पहुंचे हुए हैं। यहां उनके साथ ऐसी घटना घटी, जो शायद ही वह और उनके साथ के लोग भूलेंगे। मॉस्को पहुंचने पर जब वह अपने जहाज से उतर रहे थे, तो उसमें लगा सोने का एस्केलेटर खराब हो गया। अचानक उसके बंद होने से किंग को बाकी का रास्ता पैदल ही तय करना पड़ा। सोशल मीडिया पर इसी को लेकर उनका और उनके जहाज के सोने के एस्केलेटर का खूब मजाक बना।…