VIDEO: स्टंट ने ले ली इस स्टार की जान, 62 वी मंजिल से दिखा रहा था करतब

stunt

नई दिल्ली। स्टंट करने का भूत किसी पर इस कदर सवार हो सकता है कि वह अपनी जान की भी परवाह नहीं करता है। चीन के इस शख्स को देखकर यही कहा जा सकता है। 26 वर्षीय वू योंगनिंग जो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पोस्ट करता था लेकिन अब वो नहीं रहा।

दरअसल, एक डेयरडेविल स्टंट करते हुए वू यॉन्गिंग की 62 मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई। वू के परिवारवालों ने बताया कि वू ‘रूपटॉपिंग’ चैलेंज में हिस्सा लेकर लाख युआन कमाना चाहते थे ताकि वे अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर सकें। वु योन्गिंग के साथ यह हादसा तब हुआ जब वह 62 मंजिला स्काईस्क्रेपर की छत के किनारे लटकते हुए पुल-अप्स कर रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद से तोड़ा नाता }

जानकारी के मुताबिक वू खुद को चीन का पहला रुफटॉपर कहता था। बताया जाता है कि कथित गगनचुंबी इमारत के 62वीं मंजिल से खतरनाक वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था जहां से गिरकर उसकी मौत हो गई। उसकी खौफनाक मौत के इस मंजर का वीडियो अब तक लगभग 15 मिलियन लोग देख चुके हैं। उसके फैन्स के मुताबिक 8 नवंबर से ही वू का सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी अपडेट नहीं था तब से ही उनलोगों ने उसके मौत की अटकलें लगा ली थी। आखिर वू की गर्लफ्रेंड और परिवार ने उसके मौत की पुष्टि कर दी।

जानकारी के मुताबिक वह अपनी अगली वायरल वीडियो बनान के लिए वहां से स्टंट कर रहा था। नीचे की मंजिल पर खिड़की साफ करने वाले ने एक शख्स ने उसके गिरने की पुष्टि की। स्थानीय अधिकारियों ने जांच के दौरान इसे एक हादसा करार दिया है। पुलिस के अनुसार, वू 45 फीट की उंचाई से नीचे गिरा जिससे तत्काल ही उसकी मौत हो गई।

देखें वीडियो… 

{ यह भी पढ़ें:- तालिबानी लड़ाकों का बड़ा हमला, 30 अफगानी सैनिकों की मौत  }

नई दिल्ली। स्टंट करने का भूत किसी पर इस कदर सवार हो सकता है कि वह अपनी जान की भी परवाह नहीं करता है। चीन के इस शख्स को देखकर यही कहा जा सकता है। 26 वर्षीय वू योंगनिंग जो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पोस्ट करता था लेकिन अब वो नहीं रहा। दरअसल, एक डेयरडेविल स्टंट करते हुए वू यॉन्गिंग की 62 मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई। वू के परिवारवालों ने बताया कि वू 'रूपटॉपिंग' चैलेंज…
Loading...