आजम खान ने PM मोदी पर कसा तंज़, बोले- पता होता माताजी लाइन में लगेंगी तो मैं खुद लग जाता





लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कद्दावर कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के करेंसी चेंज के मुद्दे पर ताजा बयान दिया है। आजम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ कसते हुए कहा कि अगर मुझे पता होता कि पीएम की माताजी लाइन में लग रही हैं तो मैं खुद जाकर लग जाता, उन्‍हें लाइन में नहीं लगने देता। उन्होने कहा कि कालेधन वालों को अपना मुंह काला कर लेना चाहिए।

मंत्री आजम खान ने कहा कि जो लोग कालेधन को लेकर बैंकों में लाइन लगाए खड़े हैं, उन्हे अपना मुंह काला कर लेना चाहिए। ऐसा करने से वो लोग दोबारा लाइन लगने के लिए नहीं आएंगे और ऐसे लोग अपने घर से बाहर कदम भी न रखें।




आपको बता दें कि रामपुर में कांग्रेस के नेता फैसल खान लाला ने आजम खान पर नोट एक्सचेंज करने को लेकर गंभीर आरोप लगाये थे, जिसके बाद फैसल लाला के खिलाफ मुकदमा दर ज कराया गया था। फैसल का आरोप है कि मुकदमा आजम खान के कहने पर दर्ज किया गया है।




ये है पूरा मामला—

दरअसल मामला रामपुर की सहकारी बैंक का है, जहां कैबिनेट मंत्री आजम खान पर नोटों को उनकी यूनिवर्सिटी की शाखा में भेजने का आरोप लगा था और आरोप लगाने वाले थे कांग्रेस नेता फैसल खान। जिसके बाद बैंक मैनेजर ने सिविल लाइन थाने में मुकादमा दर्ज कराया है। फैसल पर आरोप थे कि रामपुर जिला सहकारी बैंक में घुसकर उन्होने हथियारों के साथ जमकर हंगामा किया था, जिसके बाद बैंक मैनेजर ने सिविल लाइन थाने में मुकादमा दर्ज कराया है।