हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली पहलवान बबीता फोगाट, ‘ठोक दिया, ठीक किया’

बबीता फोगाट
हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली पहलवान बबीता फोगाट, 'ठोक दिया, ठीक किया'

नई दिल्ली। हैदराबाद में शुक्रवार की सुबह पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप करने के चारों आरोपियों का एनकाउंटर हो गया। हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई पर हर तरफ से प्रतिक्रिया आने लगी। भारतीय पहलवान गीता फोगाट, बबीता फोगाट, बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैदाराबाद की पुलिस के सलाम किया।

Wrestler Babita Phogat Bid On Hyderabad Encounter Patted Fixed :

हैदराबाद की महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और फिर हत्या के मामले में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया गया थी उनको गुरुवार रात हैदराबाद पुलिस ने मार गिराया। गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद से ही पूरे देश में अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। इसको लेकर अधिकतर लोगों ने खुशी जताई है। पहलवान गीता फोगाट के साथ योगेश्वर दत्त ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हैदराबाद की पुलिस द्वारा गुरुवार रात किए गए एनकाउंटर पर ओलंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल ने भी खुशी जताई। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीटर पर लिखा कि ग्रेट वर्क हैदराबाद पुलिस, सैल्यूट।

गौरतलब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद में एक टोल प्लाजा के करीब एक महिला पशु चिकित्सक के साथ चार लोगों ने दरिंदगी को दुष्कर्म किया और फिर उनकी हत्या कर दी। दरिंदगी की हद पार करते हुए आरोपियों ने पहले महिला पशु चिकित्सक का गैंगरेप किया और फिर उसके बाद उनकी जलाकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली। हैदराबाद में शुक्रवार की सुबह पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप करने के चारों आरोपियों का एनकाउंटर हो गया। हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई पर हर तरफ से प्रतिक्रिया आने लगी। भारतीय पहलवान गीता फोगाट, बबीता फोगाट, बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैदाराबाद की पुलिस के सलाम किया। हैदराबाद की महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और फिर हत्या के मामले में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया गया थी उनको गुरुवार रात हैदराबाद पुलिस ने मार गिराया। गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद से ही पूरे देश में अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। इसको लेकर अधिकतर लोगों ने खुशी जताई है। पहलवान गीता फोगाट के साथ योगेश्वर दत्त ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हैदराबाद की पुलिस द्वारा गुरुवार रात किए गए एनकाउंटर पर ओलंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल ने भी खुशी जताई। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीटर पर लिखा कि ग्रेट वर्क हैदराबाद पुलिस, सैल्यूट। गौरतलब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद में एक टोल प्लाजा के करीब एक महिला पशु चिकित्सक के साथ चार लोगों ने दरिंदगी को दुष्कर्म किया और फिर उनकी हत्या कर दी। दरिंदगी की हद पार करते हुए आरोपियों ने पहले महिला पशु चिकित्सक का गैंगरेप किया और फिर उसके बाद उनकी जलाकर हत्या कर दी।