रेस्लर बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस से दिया इस्तीफा, लड़ सकती हैं चुनाव

babita
रेस्लर बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस से दिया इस्तीफा, लड़ सकती हैं चुनाव

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान (Wrestler) बबीता फोगाट (Babita Fogat) नेे हरियाणा पुलिस एसआइ की नौकरी छोड़ दी है। माना जा रहा है कि बबीता हरियाणा की बाढड़ा या चरखी दादरी सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। हाल में ही बबीता ने अपने पिता महावीर फोगाट के साथ बीजेपी ज्वॉइन की थी।

Wrestler Babita Phogat Resigns Haryana Police Assembly Election Bjp Candidate :

बबीता फोगाट ने गुरुवार को एक ट्वीट में लिखा, ‘आज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर राजनीति में नई शुरुआत कर रही हूं। आप सबसे भी आह्वान करती हूं कि आप भी भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।’

बता दें कि बीते 12 अगस्त को बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए थे।  तब बबीता ने अपने ट्विटर पर लिखा था- ‘आज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर राजनीति में नई शुरुआत कर रही हूं। आप सबसे भी आह्वान करती हूं कि आप भी भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।’

द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित महावीर फोगाट इससे पहले साल की शुरुआत में अजय चौटाला की जननायक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल चोटिल चल रहीं रेस्लर बबीता ने मैट से अभी दूरी बनाई हुई है। राजनीति में रहने के बावजूद वे कुश्ती खेलना जारी रखेंगी।

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान (Wrestler) बबीता फोगाट (Babita Fogat) नेे हरियाणा पुलिस एसआइ की नौकरी छोड़ दी है। माना जा रहा है कि बबीता हरियाणा की बाढड़ा या चरखी दादरी सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। हाल में ही बबीता ने अपने पिता महावीर फोगाट के साथ बीजेपी ज्वॉइन की थी। बबीता फोगाट ने गुरुवार को एक ट्वीट में लिखा, 'आज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर राजनीति में नई शुरुआत कर रही हूं। आप सबसे भी आह्वान करती हूं कि आप भी भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।' बता दें कि बीते 12 अगस्त को बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए थे।  तब बबीता ने अपने ट्विटर पर लिखा था- 'आज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर राजनीति में नई शुरुआत कर रही हूं। आप सबसे भी आह्वान करती हूं कि आप भी भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।' द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित महावीर फोगाट इससे पहले साल की शुरुआत में अजय चौटाला की जननायक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल चोटिल चल रहीं रेस्लर बबीता ने मैट से अभी दूरी बनाई हुई है। राजनीति में रहने के बावजूद वे कुश्ती खेलना जारी रखेंगी।