1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Wriddhiman Saha , बोले- मुझे अब टीम इंडिया में कभी जगह नहीं मिलेगी

Wriddhiman Saha , बोले- मुझे अब टीम इंडिया में कभी जगह नहीं मिलेगी

भारतीय स्टार विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा का एक बार फिर दर्द छलका है। जब उन्हें टीम इंडिया में सेलेक्ट नहीं किया गया, जबकि हाल ही में साहा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शानदार प्रदर्शन किया था। साहा ने अपने एक बयान में इस दर्द को जाहिर भी किया है। साहा ने कहा कि शायद अब मुझे टीम इंडिया में जगह नहीं मिलेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय स्टार विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का एक बार फिर दर्द छलका है। जब उन्हें टीम इंडिया में सेलेक्ट नहीं किया गया, जबकि हाल ही में साहा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शानदार प्रदर्शन किया था। साहा ने अपने एक बयान में इस दर्द को जाहिर भी किया है। साहा ने कहा कि शायद अब मुझे टीम इंडिया में जगह नहीं मिलेगी। यदि सेलेक्टर्स को मुझे चुनना होता, तो मेरा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन देखते हुए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए चुन सकते थे। मगर ऐसा नहीं हुआ है।

पढ़ें :- IPL के अगले सीजन में क्या खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी? चेन्नई के आखिरी मैच में इसको लेकर किया बड़ा खुलासा

कोच और सेलेक्टर्स ने पहले ही बताया

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीम इंडिया में आगे कभी मुझे चुना जाएगा, क्योंकि कोच और चीफ सेलेक्टर्स ने पहले ही मुझे यह जानकारी दे दी है। यदि उन्हें मुझे सेलेक्ट करना होता तो आईपीएल में शानदार प्रदर्शन देखते हुए मुझे इंग्लैंड दौरे के लिए सेलेक्ट किया जा चुका होता। साहा ने कहा कि मुझे पहले ही क्लियर कर दिया गया है कि मेरे पास अब ऑप्शन बेहद कम हैं। मगर मेरे लिए जरूरी है कि मैं अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगाऊं। जब तक मुझे खेल से प्यार है, मैं खेलता रहूंगा।

 साहा ने  2022 में अपनी गुजरात टाइटन्स टीम को बनाया चैम्पियन

IPL करियर में साहा के लिए 2014 के बाद अब 2022 सीजन बेहद शानदार रहा है। 2014 में साहा ने पंजाब किंग्स टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। जबकि 2022 में साहा ने अपनी गुजरात टाइटन्स टीम को चैम्पियन बनाया है। इस आईपीएल सीजन में साहा ने 11 मैचों में शानदार 317 रन बनाए थे। जबकि 2014 के फाइनल में शतक जमाया था। इसको लेकर साहा ने कहा कि ओवरऑल, मैं कहूंगा हां। मैंने अपने योगदान दिया और हम (गुजरात टाइटन्स) चैम्पियन बने। इससे पहले 2014 में मैंने पंजाब टीम के लिए फाइनल में शतक लगाया था।रैंकिंग के अनुसार देखें तो आप कह सकते हैं कि यह मेरे करियर में सबसे बेस्ट आईपीएल सीजन रहा है। मगर रन के लिहाज से देखें तो मैंने 2014 में ज्यादा रन बनाए थे और मैच भी ज्यादा खेले थे।

पढ़ें :- कोलकत्ता नाइटराइडर्स ने किया महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल, फैंस ने बंद कर दी बोलती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...