हथेली पर सुसाइड नोट लिख छात्रा ने खाया जहर

ललितपुर। यूपी के ललितपुर में एक छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है, कॉलेज से घर वापस आने के दौरान छात्रा रास्ते में बेहोश होकर गिर पड़ी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम में मौत की वजह जहर बताई जा रही है। छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में लिखा था,’मैं 18 साल की हो गई हूं, मुझ पर किसी का अधिकार नहीं, मैं अपनी मर्जी से मर रही हूं। मेरे मां बाप जैसे पैरेंट्स सभी को मिले। मुझे माफ कर देना।’

मामला ललितपुर जिले के कोतवाली महरौनी थाना क्षेत्र का है। मृतका राजाबेटी की मां नर्वदा का कहना है कि उनकी बेटी सुबह घर से BA में दाखिला लेने के लिए कॉलेज गयी थी। परिजनों के मुताबिक, नये कॉलेज में जाने को लेकर वो बहुत खुश थी लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हे खबर मिली कि उनकी बेटी इंडिया चौराहे के पास बेहोशी की हालत में मिली है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने बताया कि छात्रा ने जहर खाया है जिससे उसकी मौत हो गयी।

{ यह भी पढ़ें:- दर्दनाक हादसा: बारातियो से भरी कार ट्रेन से टकराई, चार की मौत, कई घायल }

पुलिस के मुताबिक छात्रा के पास से जो सुसाइड नोट मिला है उसमे सुसाइड करने कोई वजह नहीं लिखी हुयी है। फिलहाल पुलिस छात्रा के परिजन और फ्रेंड्स से बात रही है। कुछ मोबाइल के डिटेल भी निकाले जा रहे हैं। जल्द ही सुसाइड के पीछे का रहस्य सामने आ जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी पुलिस की संवेदनहीनता: नहीं दर्ज हुई रेप की शिकायत, पीड़िता ने खाया जहर }

Loading...