दिल्ली के बाद मुंबई पहुंचे विरूष्का, काले चश्मे में कहर ढा रहें हैं दोनों जोड़े

virushka

मुंबई। रिसेप्शन पार्टी के बाद गुरुवार को विराट और अनुष्का दिल्ली के बाद मुंबई पहुंचे जहां उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने मीडिया के सामने फोटो खिंचवाई फिर निकल गए। बता दें कि अब अगला रिसेप्शन मुंबई में 26 दिसंबर को होना है। यहां विराट कोहली के सभी साथी खिलाड़ी यानी टीम इंडिया के सदस्य मौजूद होंगे। वहीं अनुष्का शर्मा भी अपने बॉलीवुड के हस्तियां और फ्रेंड्स को इनवाइट करेंगी। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में विरुष्का के बचे हुए दोस्त-यार को पार्टी देने का इंतेजाम दिया गया है।

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की गुरुवार को दिल्ली में रिसेप्शन हुआ। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी से लेकर कई बड़ी हस्तियां यहां पहुंची। दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्शन किया गया। दोनों ही स्टार्स ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए।

ब्लैक कलर के कोट और शॉल में विराट तो वहीं रेल और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन की साड़ी में अनुष्का दिखाईं दीं। अनुष्का ने मांग में सिंदूर और गले में भारी ज्वैलरी पहनी हुई थी। भारतीय परिधान में दिखने वाली जोड़ी विरुष्का की ड्रेस डिजाइन सभ्यसाची ने किया।

{ यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी ने फिटनेस का दिया लाजवाब सबूत, शेयर किया विडियो }

मुंबई। रिसेप्शन पार्टी के बाद गुरुवार को विराट और अनुष्का दिल्ली के बाद मुंबई पहुंचे जहां उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने मीडिया के सामने फोटो खिंचवाई फिर निकल गए। बता दें कि अब अगला रिसेप्शन मुंबई में 26 दिसंबर को होना है। यहां विराट कोहली के सभी साथी खिलाड़ी यानी टीम इंडिया के सदस्य मौजूद होंगे। वहीं अनुष्का शर्मा भी अपने बॉलीवुड के हस्तियां और फ्रेंड्स को इनवाइट करेंगी। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में विरुष्का के…
Loading...