1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: भारत के पूर्व विकेटकीपर का बड़ा बयान, केन ही नहीं टीम की एकजुटता है न्यूजीलैंड की बड़ी ताकत

WTC: भारत के पूर्व विकेटकीपर का बड़ा बयान, केन ही नहीं टीम की एकजुटता है न्यूजीलैंड की बड़ी ताकत

कुछ ही दिनों में शुरु होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि सिर्फ केन विलियम्सन ही नहीं टीम की एकजुटता न्यूजीलैंड की सबसे बड़ी ताकत है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Wtc Big Statement Of Former India Wicketkeeper Not Only Kane But Teams Solidarity Is New Zealands Big Strength

नई दिल्ली। कुछ ही दिनों में शुरु होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि सिर्फ केन विलियम्सन ही नहीं टीम की एकजुटता न्यूजीलैंड की सबसे बड़ी ताकत है। आपको बता दें कि 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस फाइनल मैच का आयोजन पहली बार किया जा रहा है।

पढ़ें :- WTCF: जानें आज फाइनल मैच के रिजर्व डे पर कैसा रहेगा मौसम

इंग्लैंड में होने वाले इस फाइनल मैच में जो टीम जीत दर्ज करेगी वो आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की पहली विजेता होगी। स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो पर बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कीवी टीम का एकजुट होकर खेलना उनकी सबसे बड़ी ताकत साबित हो सकती है। मुझे लगता है कि हर टीम के पास अपने सुपरस्टार खिलाड़ी होते हैं, लेकिन कीवी टीम को अपनी सीमाएं पता हैं।

उनका ये बयान तब सामने आया है जब क्रिकेट के अन्य दिग्गज और पूर्व खिलाड़ी न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियम्सन को उनकी टीम की सबसे बड़ी ताकत मानते हैं। केन का नाम इस वक्त के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की लिस्ट में बड़ी अदब के साथ लिया जाता है। वो एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ साथ एक नेक इंसान भी हैं।

 

पढ़ें :- जानें फाइनल मैच के दौरान शमी ने क्या किया ऐसा की लिए जाने लगे मजे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X