1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC FINAL: न्यूजीलैंड की मीडिया ने किया विराट कोहली का अपमान, बनाया ऐसा मींस

WTC FINAL: न्यूजीलैंड की मीडिया ने किया विराट कोहली का अपमान, बनाया ऐसा मींस

ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की शानदार जीत के बाद वहां की मीडिया ने उत्साह दिखाने के चक्कर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का अपमान कर दिया। वहाँ की एक स्थानीय वेबसाइट ने ज्यादा क्रिएटिव होने के चक्कर में मीम की तरह एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कोहली की तुलना पट्टे से बँधे शख्स से की गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

ऑकलैंड: ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की शानदार जीत के बाद वहां की मीडिया ने उत्साह दिखाने के चक्कर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का अपमान कर दिया। वहाँ की एक स्थानीय वेबसाइट ने ज्यादा क्रिएटिव होने के चक्कर में मीम की तरह एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कोहली की तुलना पट्टे से बँधे शख्स से की गई।

पढ़ें :- T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में दिखा किंग विराट कोहली का जलवा, केरल से लेकर मेलबर्न तक छाए

आपको बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर न्यूजीलैंड की वेबसाइट The AccNZ ने यह फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में सफेद ड्रेस पहने एक महिला और एक व्यक्ति नज़र आ रहा है। व्यक्ति के गले में पट्टा बंधा है और उसकी रस्सी को एक महिला ने पकड़ रखा है। वेबसाइट ने पट्टे में बंधे व्यक्ति को विराट कोहली और महिला को न्यूजीलैंड का तेज गेंदबाज काइल जेमिसन के रूप में दर्शाया है।

दरअसल, अपना उत्साह दिखाने की वजह से एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का ऐसा मजाक उड़ाने वाली The AccNZ न्यूजीलैंड की एक वेरिफाइड वेबसाइट है। ये वेबसाइट ज्यादातर क्रिकेट और अन्य खेलों से संबंधित न्यूज कवर करती है। इंस्टाग्राम पर इसके 45 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि WTC फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच में केवल 61 रन देकर 7 विकेट लेने पर काइल जेमिसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। उन्होंने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 2 विकेट लिए थे। साथ ही 8वें नंबर पर बैटिंग करते हुए जेमिसन ने पहली पारी में 21 रन का योगदान भी दिया था। इसके साथ ही मैच के दौरान दोनों पारियों में विराट कोहली को जेमिसन ने ही पवेलियन भेजा था। कोहली पहली पारी में 44 और दूसरी पारी में महज 13 रन बनाकर आउट हुए थे। जेमिसन का ऐसा प्रदर्शन देख कोहली ने भी उनकी तारीफ की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...