1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC Final: टीम इंडिया 170 रन पर हुई आउट, न्यूजीलैंड के सामने 139 रनों का लक्ष्य

WTC Final: टीम इंडिया 170 रन पर हुई आउट, न्यूजीलैंड के सामने 139 रनों का लक्ष्य

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में विराट सेना दूसरी पारी में कुछ कमाल नहीं कर पाई। दूसरी पारी में टीम इंडिया सिर्फ 170 रन में ही सिमट गयी। ऐसे में अब न्यूजीलैंड के सामने सिर्फ 139 रनों का ही लक्ष्य है। पूरी पारी में ऋ​षभ पंत के ही बल्ले से सिर्फ रन निकाला। उन्होंने 41 रनों की पारी खेली, जबकि रोहित शर्मा सिर्फ 30 रन ही बना सके।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में विराट सेना दूसरी पारी में कुछ कमाल नहीं कर पाई। दूसरी पारी में टीम इंडिया सिर्फ 170 रन में ही सिमट गयी। ऐसे में अब न्यूजीलैंड के सामने सिर्फ 139 रनों का ही लक्ष्य है। पूरी पारी में ऋ​षभ पंत के ही बल्ले से सिर्फ रन निकाला। उन्होंने 41 रनों की पारी खेली, जबकि रोहित शर्मा सिर्फ 30 रन ही बना सके।

पढ़ें :- IND w vs PAK w Live : पाकिस्तान ने भारत को दिया 138 रन का टारगेट, निदा डार ने जड़ी फिफ्टी

वहीं, टीम के ओपनर शुभमन गिल 8 रन बनाकर टिम साउथी की गेंद पर आउट हो गए। इसी तरह विराट कोहली ने दूसरी पारी में सिर्फ 13 रन बनाए। रहाणे ने 15 रन पर बोल्ट की गेंद पर अपना विकेट खो दिया। रवींद्र जडेजा 16 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि इन सबके बीच रिषभ पंत ने 41 रन की अच्छी पारी खेली।

वहीं, आर अश्विन भी 7 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, शमी 13 रन तो बुमराह बिना खाता खोले आउट हो गए जबकि इशांत शर्मा एक रन बनाकर नाबाद रहे। न्यूजीलैंड की तरफ से दूसरी पारी में साउथी ने चार, बोल्ट ने तीन, जैमीसन ने दो जबकि वैगनर ने एक विकेट लिए।

 

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...