1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: कितने रनों से या कितने विकेट से हारेगा भारत, न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

WTC: कितने रनों से या कितने विकेट से हारेगा भारत, न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपनी-अपनी फेवरेट टीम का चयन करना शुरू कर दिया है कि, किसे जीत मिलेगी। इस इस लिस्ट में न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टाइरिश का नाम भी जुड़ गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Wtc India Will Lose By How Many Runs Or By How Many Wickets Former New Zealand Cricketer Said Big Thing

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपनी-अपनी फेवरेट टीम का चयन करना शुरू कर दिया है कि, किसे जीत मिलेगी। इस इस लिस्ट में न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टाइरिश का नाम भी जुड़ गया है। जिन्होंने कहा कि, उनकी फेवरेट टीम न्यूजीलैंड है।

पढ़ें :- WTCF: जानें आज फाइनल मैच के रिजर्व डे पर कैसा रहेगा मौसम

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बात करते हुए स्टाइरिश ने कहा कि, भारत को हराकर न्यूजीलैंड की टीम ये खिताब जीतेगी और फाइनल मैच में कीवी टीम भारत को 6 विकेट से हरा देगी।

वहीं उन्होंने कहा कि, न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे फाइनल मैच में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे साथ ही न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट सबसे ज्यादा विकेट लेंगे। उन्होंने कहा कि, न्यूजीलैंड की टीम 6 विकेट से मैच जीतेगी तो वहीं कॉनवे हाईएस्ट स्कोरर होंगे तो वहीं बोल्ट सबसे ज्यादा विकेट हासिल करेंगे।

 

पढ़ें :- जानें फाइनल मैच के दौरान शमी ने क्या किया ऐसा की लिए जाने लगे मजे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X