1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: महामुकाबले से पहले जडेजा ने शुरु की तैयारी, साउथैंप्टन में अभ्यास करते आये नजर

WTC: महामुकाबले से पहले जडेजा ने शुरु की तैयारी, साउथैंप्टन में अभ्यास करते आये नजर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने रविवार को यहां पहली बार अभ्यास किया। भारत और न्यूजीलैंड 18 जून से शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी के फाइनल में आमने-सामने होंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Wtc Jadeja Started Preparations Before The Great Match Was Seen Practicing In Southampton

नई दिल्ली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने रविवार को यहां पहली बार अभ्यास किया। भारत और न्यूजीलैंड 18 जून से शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी के फाइनल में आमने-सामने होंगे। बाएं हाथ के इस ऑलराउंडर ने ट्रेनिंग सीजन का फोटो ट्विटर पर शेयर किया। हैम्पशायर बाउल में आइसोलेशन शुरू करने से पहले खिलाड़ियों का फिर से कोरोना टेस्ट हुआ।

पढ़ें :- विराट के दिये इस सुझाव को इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने सिरे से नकारा

आइसोलेशन के दौरान नियमित तौर टेस्ट किए जाएंगे। नेगेटिव टेस्ट के बाद धीरे-धीरे खिलाड़ियों को प्रैक्टिस की अनुमति मिलेगी। पहले उन्हें छोटे समूह में फिर बड़े समूह में अभ्यास की अनुमति होगी। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम पहले से ही इंग्लैंड में है।

टीम इस वक्त मेजबान टीम से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। कीवी टीम ईसीबी के बायो बबल से डब्लूटीसी फाइनल के बबल में 15 जून को प्रवेश करेगी। साउथैंप्टन पहुंचने से पहले खिलाड़ियों की नियमित कोरोना टेस्टिंग होगी।

 

पढ़ें :- कोहली ने किया होता जैमीसन के साथ एक धोखा तो फाइनल में इतने प्रभावी नहीं होते काइल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X