1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: जानें क्या होगा फाइनल में भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइटिंग टोटल

WTC: जानें क्या होगा फाइनल में भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइटिंग टोटल

भारत के बल्लेबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दूसरे दिन नम पिच, बारिश की परिस्थितियों और एक घातक तेज गेंदबाजी इकाई से लड़ने में सफल रहे। अब सबसे बड़ा सवाल है कि टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ टोटल स्कोर क्या होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के बल्लेबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दूसरे दिन नम पिच, बारिश की परिस्थितियों और एक घातक तेज गेंदबाजी इकाई से लड़ने में सफल रहे। अब सबसे बड़ा सवाल है कि टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ टोटल स्कोर क्या होगा। 64.4 ओवर में भारत ने 3 विकेट खोकर 146 रन बना लिए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने बताया कि कीवी टीम के खिलाफ फाइटिंग टोटल कितना अच्छा रहेगा।

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर ने कहा, भारतीय खिलाड़ी विदेशी कोचों को न लें ज्यादा गंभीरता से

बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने शनिवार को एक टोटल चुना जो उन्हें लगता है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ लड़ाई की स्थिति में डाल देगा। उनका कहना है कि 250 से अधिक का टोटल पहली पारी में मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए एक अच्छा फाइटिंग टोटल होगा।

दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विक्रम राठौर ने कहा, “हम ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहेंगे, लेकिन इन हालात में 250 से ज्यादा का स्कोर वाजिब होगा।” बल्लेबाजी कोच राठौर ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल की भी तारीफ की, जिन्होंने जल्दी विकेट नहीं खोए और कीवी टीम पांच तेज गेंदबाजों के कारण बैकफुट पर चली गई।

 

पढ़ें :- Ind vs SL 2nd ODI Match LIVE: भारत के खिलाफ श्रीलंका ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...