1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: विजडन की चुनी भारतीय टीम में नहीं है ये बड़ा खिलाड़ी, नाम सुन चौंक जायेंगे आप

WTC: विजडन की चुनी भारतीय टीम में नहीं है ये बड़ा खिलाड़ी, नाम सुन चौंक जायेंगे आप

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइलन मैच के लिए विजडन ने संभावित भारतीय टीम का चयन किया है। भारतीय क्रिकेट टीम को विराट कोहली की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से ये फाइनल मैच खेलना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Wtc This Big Player Is Not In The Selected Indian Team Of Wisden You Will Be Shocked To Hear The Name

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइलन मैच के लिए विजडन ने संभावित भारतीय टीम का चयन किया है। भारतीय क्रिकेट टीम को विराट कोहली की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से ये फाइनल मैच खेलना है। विजडन ने अपनी टीम में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर को शामिल किया है तो वहीं भारतीय टीम के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को विजडन ने अपनी टीम में जगह नहीं दी।

पढ़ें :- विराट के दिये इस सुझाव को इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने सिरे से नकारा

विजडन की टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल शामिल किए गए हैं। तीसरे नंबर के लिए चेतेश्वर पुजारा टीम में हैं तो वहीं चौथे नंबर पर टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। पांचवें नंबर पर टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे हैं तो वहीं छठे नंबर पर विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत टीम में हैं। विजडन ने इस टीम में बतौर ऑलराउंडर दो खिलाड़ी आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को शामिल किया है जो गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं।

वहीं तेज गेंदबाज के तौर पर विजडन ने मो. सिराज, मो. शमी और जसप्रीत बुमराह पर अपना भरोसा दिखाया है। हालांकि इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी ऐसे हैं जो फाइनल में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

टीम इस प्रकार है — रोहित शर्मा,शुभमन गिल,चेतेश्वर पुजारा,विराट कोहली,आजिंक्य रहाणे,ऋषभ पंत,आर अश्विन,रविंद्र जडेजा,जसप्रीत बुमराह,मोहम्मद सिराज,मोहम्मद शमी

 

पढ़ें :- कोहली ने किया होता जैमीसन के साथ एक धोखा तो फाइनल में इतने प्रभावी नहीं होते काइल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X