1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: भारत के इस तेज गेंदबाज के पास है केन विलियम्सन को आउट करने का नायाब तरीका

WTC: भारत के इस तेज गेंदबाज के पास है केन विलियम्सन को आउट करने का नायाब तरीका

न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियम्सन जो की वर्तमान समय के बड़े स्तर के बल्लेबाज हैं। उन्हें आउट करना किसी भी गेंदबाज के लिए चुनौती से कम नहीं होता। लेकिन उनको आउट करने के लिए भारत के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एक नयाब तरीका खोज निकाला है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियम्सन जो की वर्तमान समय के बड़े स्तर के बल्लेबाज हैं। उन्हें आउट करना किसी भी गेंदबाज के लिए चुनौती से कम नहीं होता। लेकिन उनको आउट करने के लिए भारत के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एक नयाब तरीका खोज निकाला है। आपको बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड में खेला जाना है।

पढ़ें :- IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए हुए रवाना, जानिए कारण?

इस फाइनल मैच को जीत के टीमें इतिहास में अपना नाम सवर्ण अक्षरों में दर्ज कराना चाहेंगी। दोनो टीमों के बीच जोरदार टक्कर होने की उम्मीद है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का आयोजन पहली बार किया जा रहा है। दोनो टीमों के खिलाड़ी इस मैच को लेकर खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक बड़ा सवाल भारतीय टीम के सामने आ खड़ा हुआ है कि भारत के गेंदबाज न्यूजीलैंड के कप्तान और इस वक्त के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में शुमार केन विलियम्सन को कैसे आउट कर पायेंगे।

विलियमसन का विकेट लेने को लेकर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी रणनीति का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि अगर मुझे मौका मिलता तो मैं अपनी गेंद को लगातार एक खास जगह पर रखने की कोशिश करूंगा, साथ ही मेरी कोशिश होगी कि मैं उन्हें ज्यादा से ज्याद डॉट गेंद फेंक सकूं, जिससे कि वे दवाब में आ जाएं। मैं उन्हें शॉट्स लगाने के लिए उकसाने की कोशिश करूंगा, जिससे कि हम आसानी से उनका विकेट हासिल कर सकें।

 

पढ़ें :- न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज ने ​की सन्यास लेने की घोषणा, बोले-17 साल मुझे इतना सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...