1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: न्यूजीलैंड ने अगर टॉस जीता तो क्या होगा, इस पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

WTC: न्यूजीलैंड ने अगर टॉस जीता तो क्या होगा, इस पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर भविष्यवाणी का दौर जारी है। 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेन बांड ने भी अपनी राय सबके सामने रखी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Wtc What Will Happen If New Zealand Wins The Toss This Former Cricketer Said A Big Deal

नई दिल्ली। आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर भविष्यवाणी का दौर जारी है। 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेन बांड ने भी अपनी राय सबके सामने रखी है। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम भारत के मुकाबले काफी मजबूत है और नई गेंद से कीवी गेंदबाज भारतीय टीम को खौफ में ला देंगे।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: हॉकी में भारत की पुरुष टीम ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हरा कर किया अपने सफर का शानदार आगाज

शेन बांड ने रेडिफ डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम जीतेगी। उन्होंने जो दो टेस्ट खेले हैं उससे काफी प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि, भारतीय गेंदबाजी आक्रमण भी काफी संतुलित है और ये टीम तीन सीमर्स और दो स्पिनर्स के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

इसके अलावा न्यूजीलैंड की टीम टॉस जीतेगी और वो पहले गेंदबाजी करेंगे। इस मैच में टॉस की भूमिका काफी अहम रहने वाली है और अगर केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी की तो वो टीम इंडिया को काफी सस्ते में आउट कर देंगे।

 

पढ़ें :- IND VS SL: शिखर धवन ने कहा, विराट कोहली-रवि शास्त्री के विशेष खिलाड़ी का रखेंगे ध्यान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...