1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTCF: बारिश की वजह से चौथे दिन के खेल में देरी, साउथैम्पटन में मौसम खराब

WTCF: बारिश की वजह से चौथे दिन के खेल में देरी, साउथैम्पटन में मौसम खराब

विश्व को पहली बार टेस्ट चैंपियन मिलेगा या फिर आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी भारत और न्यूजीलैंड के बीच शेयर की जाएगी?

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विश्व को पहली बार टेस्ट चैंपियन मिलेगा या फिर आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी भारत और न्यूजीलैंड के बीच शेयर की जाएगी? इसका जवाब साउथैंप्टन में जारी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के नतीजे से तय होना है।

पढ़ें :- T20 world cup 2022: आईसीसी ने टी20 विश्व कप 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान, जानिए जीतने वाली टीम को मिलेंगे कितने करोड़

सोमवार यानी 21 जून को मुकाबले के चौथे दिन का खेल खेला जाना है और इस दिन का खेल लगभग इस बात की पुष्टि कर देगा कि मैच का नतीजा क्या हो सकता है, क्योंकि साउथैंप्टन में बारिश जारी है।

पढ़ें :- ICC World Test Championship 2023 के फाइनल का इस मैदान पर होगा आयोजन, ICC ने किया ऐलान

भारत को 217 रन पर समेटने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 45 ओवर में 2 विकेट खोकर 101 रन बनाए हैं। कप्तान केन विलियमसन और रोस टेलर नाबाद पवेलियन लौटे हैं। साउथैंप्टन के मौसम से जुड़ी रिपोर्ट की मानें तो आज पूरे दिन बारिश की संभावना है।

खासकर पहले और तीसरे सत्र में बारिश की पूरी-पूरी संभावना है। ऐसे में अगर खेल प्रेमियों को कुछ ओवर देखने को मिलें तो अच्छी बात होगी, लेकिन मौजूदा समय और वेदर रिपोर्ट को देखें तो संभव नहीं लग रहा कि आज मैच की शुरुआत भी हो पाएगी।

 

 

 

पढ़ें :- Big Announcement of ICC : 1 अक्टूबर से बदल जाएंगे क्रिकेट के ये नियम, पुरुष टी20 वर्ल्ड कप से हो जाएगा लागू

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...