1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTCF: जानें आज फाइनल मैच के रिजर्व डे पर कैसा रहेगा मौसम

WTCF: जानें आज फाइनल मैच के रिजर्व डे पर कैसा रहेगा मौसम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला अब अंतिम पड़ाव पर है। साउथम्पटन के एजिस बाउल में खेले जा रहे इस मैच में दो दिन से ज्यादा का खेल बारिश और खराब रोशनी की वजह से बर्बाद हो चुका है और इसलिए अब यह छठे दिन यानी रिजर्व डे पर भी खेला जाएगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला अब अंतिम पड़ाव पर है। साउथम्पटन के एजिस बाउल में खेले जा रहे इस मैच में दो दिन से ज्यादा का खेल बारिश और खराब रोशनी की वजह से बर्बाद हो चुका है और इसलिए अब यह छठे दिन यानी रिजर्व डे पर भी खेला जाएगा। वैसे तो इस खिताबी जंग में मौसम और खराब रोशनी ने अब तक फैन्स और दोनों टीमों को काफी परेशान किया है, लेकिन फाइनल को लेकर रखे गए रिजर्व डे यानी छठे दिन मौसम काफी बेहतर नजर आ रहा है।

पढ़ें :- BIG BREAKING: BCCI का बड़ा फैसला, अंडर-23 की जगह लेगा ये टूर्नामेंट

बुधवार के मौसम को देखें तो खेल पूरी तरह संभव दिख रहा है। ऐसे में दर्शकों को बेहतरीन क्रिकेट का नजारा देखने को मिल सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को बारिश की संभावना मात्र 5 प्रतिशत है, वहीं अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 7 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...