1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTCF: फाइनल में जीत दर्ज करने के लिए न्यूजीलैंड ने खेला बड़ा दांव

WTCF: फाइनल में जीत दर्ज करने के लिए न्यूजीलैंड ने खेला बड़ा दांव

पहली बार आयोजित हो रहे आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैंप्टन के हैंपशायर बाउल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने एक बड़ा दांव खेला है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पहली बार आयोजित हो रहे आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैंप्टन के हैंपशायर बाउल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने एक बड़ा दांव खेला है। दरअसल, भारत ने जहां गुरुवार को ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था, जबकि कीवी टीम ने गुरुवार तो छोड़िए, शुक्रवार को भी टीम की घोषणा नहीं की।

पढ़ें :- KPL: पीसीबी के आरोपों पर बीसीसीआई का मुंहतोड़ जवाब, कहा जहां बात रखना चाहे रखें

जब टॉस हुआ तो न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन और टीम मैनेजमेंट ने एक बड़ा दांव खेला, जो टीम के लिए घातक साबित हो सकता है। साउथैंप्टन में लगातार बारिश होने के कारण मैदान गीला रहा और फिर पिच में भी नमी दिखी। ऐसे में कीवी टीम के कप्तान ने पांच तेज गेंदबाजों को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया।

हैरान करने वाली बात ये रही कि कीवी टीम के पास एक भी फुल-टाइम स्पिनर प्लेइंग इलेवन में नहीं है। कप्तान केन विलियमसन गेंदबाजी तो करते हैं, लेकिन वे हाल ही में चोट से उबरे हैं। ऐसे में गेंदबाजी करने से बचना चाहेंगे, जो कि खबर लिखे जाने तक देखा भी गया है।

 

पढ़ें :- IND Vs SRI: भारतीय टीम के स्पिनरों को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला बयान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...