1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTCF: क्या तीसरे दिन के खेल में भी खलल डालेगी बारिश, जानें मौसम का हाल

WTCF: क्या तीसरे दिन के खेल में भी खलल डालेगी बारिश, जानें मौसम का हाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैंप्टन में खेले जा रहे आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के उद्घाटन सत्र के फाइनल मुकाबले में दो दिन का खेल समाप्त हो गया है। रिकॉर्ड में दो दिन का खेल होना दर्ज है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले दिन गेंद तो छोड़िए, टॉस तक नहीं फेंका गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैंप्टन में खेले जा रहे आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के उद्घाटन सत्र के फाइनल मुकाबले में दो दिन का खेल समाप्त हो गया है। रिकॉर्ड में दो दिन का खेल होना दर्ज है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले दिन गेंद तो छोड़िए, टॉस तक नहीं फेंका गया।

पढ़ें :- T20 world cup 2022: आईसीसी ने टी20 विश्व कप 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान, जानिए जीतने वाली टीम को मिलेंगे कितने करोड़

वहीं, जब टॉस से लेकर मैच शुरू होने की प्रक्रिया दूसरे दिन हुई तो सभी को लग रहा था कि कम से 90 ओवर का खेल खेला जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दूसरे दिन भी बारिश ने जमकर आंख मिचौली की और दिन के तीसरे सत्र का खेल खराब कर दिया। इसके बाद खराब रौशनी के कारण खेल को रोक दिया गया। मैच के तीसरे दिन यानी रविवार को साउथैंप्टन के हालात कैसे हैं, इसके बारे में आपका जानना जरूरी है।

मीडिया में मौसम से जुड़ी जो रिपोर्ट सामने आ रही हैं। उसके मुताबिक, रविवार को मैच के दौरान साउथैंप्टन का मौसम साफ रहने वाला है। ऐसे में क्रिकेट प्रेमी खेल का लुत्फ उठा सकते हैं। तीसरे दिन ज्यादा से ज्यादा 98 ओवर का खेल कराया जा सकता है।

 

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...