भारत में 16 मार्च को Xiaomi लॉन्च करेगा वायरलैस चार्जर

भारत में 16 मार्च को Xiaomi लॉन्च करेगा वायरलैस चार्जर
भारत में 16 मार्च को Xiaomi लॉन्च करेगा वायरलैस चार्जर

नई दिल्ली। Xiaomi इंडिया ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को लॉन्च किया है। साथ ही एक नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के लिए टीजर भी जारी किया है जिसे अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वायरलेस चार्जर या एक वायरलेस चार्जिंग पावर बैंक होगा।

Xiaomi India Teases New Product Launch For March 16 :

कंपनी ने ट्वीटर पर एक शॉर्ट वीडियो और #कटदकॉर्ड के साथ एक पोस्ट शेयर किया गया है और यहां रिलीज डेट 16 मार्च को बताया गया है। वीडियो में प्रोडक्ट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन पोस्ट को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये वायरलेस चार्जर या वायरलेस चार्जिंग वाला पावर बैंक हो सकता है।

शाओमी इंडिया चीफ ने मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर #CutTheCord के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। यहां उन्होंने लिखा है कि 16 मार्च को एक नया प्रोडक्ट सामने आने जा रहा है। साथ ही इस पोस्ट में एक शॉर्ट वीडियो भी जारी किया गया है। इस वीडियो में एक चार्जिंग सिंबल दिखाई दे रहा है, जो पहले जलता है और इसके अलग-बगल सर्किल में डॉट्स अरेंज हो जाते हैं। ऐसे में ये वीडियो किसी चार्जिंग रिलेटेड प्रोडक्ट की तरफ ईशारा कर रहा है। ज्यादा संभावना ये है कि ये वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाला पावर बैंक या एक वायरलेस चार्जर हो सकता है।

Xiaomi ने इससे पहले 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले एक फास्ट वायरलेस चार्जर का टीजर जारी किया था। वाइस प्रेसिडेंट Chang Cheng ने वीबो पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक मॉडीफाइड Mi 10 Pro को एक वायरलेस चार्जर पर प्लेस किया गया था और यहां बैकग्राउंड में एक टाइमर चल रहा था। इस वायरलेस चार्जर ने फोन को 40 मिनट में ही 100 प्रतिशत तक चार्ज कर लिया था। हालांकि, इस मॉडल को भारत में उपलब्ध कराए जाने की संभावना कम ही है।

इससे पहले Mi वायरलेस पावर बैंक 10,000mAh फास्ट वायरलेस चार्जर और एक Mi वायरलेस चार्जिंग पैड लॉन्च हुआ था। वायरलेस पावर बैंक के एक साइड में वैसा ही चार्जिंग लोगो था, जैसा टीजर वीडियो में दिखाई दिया है।

नई दिल्ली। Xiaomi इंडिया ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को लॉन्च किया है। साथ ही एक नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के लिए टीजर भी जारी किया है जिसे अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वायरलेस चार्जर या एक वायरलेस चार्जिंग पावर बैंक होगा। कंपनी ने ट्वीटर पर एक शॉर्ट वीडियो और #कटदकॉर्ड के साथ एक पोस्ट शेयर किया गया है और यहां रिलीज डेट 16 मार्च को बताया गया है। वीडियो में प्रोडक्ट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन पोस्ट को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये वायरलेस चार्जर या वायरलेस चार्जिंग वाला पावर बैंक हो सकता है। शाओमी इंडिया चीफ ने मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर #CutTheCord के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। यहां उन्होंने लिखा है कि 16 मार्च को एक नया प्रोडक्ट सामने आने जा रहा है। साथ ही इस पोस्ट में एक शॉर्ट वीडियो भी जारी किया गया है। इस वीडियो में एक चार्जिंग सिंबल दिखाई दे रहा है, जो पहले जलता है और इसके अलग-बगल सर्किल में डॉट्स अरेंज हो जाते हैं। ऐसे में ये वीडियो किसी चार्जिंग रिलेटेड प्रोडक्ट की तरफ ईशारा कर रहा है। ज्यादा संभावना ये है कि ये वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाला पावर बैंक या एक वायरलेस चार्जर हो सकता है। Xiaomi ने इससे पहले 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले एक फास्ट वायरलेस चार्जर का टीजर जारी किया था। वाइस प्रेसिडेंट Chang Cheng ने वीबो पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक मॉडीफाइड Mi 10 Pro को एक वायरलेस चार्जर पर प्लेस किया गया था और यहां बैकग्राउंड में एक टाइमर चल रहा था। इस वायरलेस चार्जर ने फोन को 40 मिनट में ही 100 प्रतिशत तक चार्ज कर लिया था। हालांकि, इस मॉडल को भारत में उपलब्ध कराए जाने की संभावना कम ही है। इससे पहले Mi वायरलेस पावर बैंक 10,000mAh फास्ट वायरलेस चार्जर और एक Mi वायरलेस चार्जिंग पैड लॉन्च हुआ था। वायरलेस पावर बैंक के एक साइड में वैसा ही चार्जिंग लोगो था, जैसा टीजर वीडियो में दिखाई दिया है।