Xiaomi ने भारत में लॉंच की एक्सप्रेस सर्विस, अब 1 दिन में होगी डिलिवरी

Xiaomi ने भारत में लॉंच की एक्सप्रेस सर्विस, अब 1 दिन में होगी डिलिवरी
Xiaomi ने भारत में लॉंच की एक्सप्रेस सर्विस, अब 1 दिन में होगी डिलिवरी

Xiaomi Launches Express Delivery Service For One Day Deliveries

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में एक्सप्रेस डिलिवरी सर्विस शुरू कर दी है। जिससे एमआई.कॉम और एमआई स्टोर ऐप से 1 दिन के भीतर कंपनी स्मार्टफोन और अपने अन्य प्रोडक्ट की डिलीवरी करेगा। खास बात यह है कि कंपनी इसके लिए ग्राहकों से कोई एक्स्ट्रा शुल्क नहीं लेगी। बता दें कि कंपनी की यह सर्विस फिलहाल बेंगलुरू के लिए है।

एक्सप्रेस सर्विस का लाभ उठाने के लिए आपको एमआई.कॉम साइट की ऑर्डर इनफॉर्मेशन में जाकर ‘एक्सप्रेस डिलीवरी’ का विकल्प चुनना है। वहीं अगर आप मी.स्टोर ऐप से ऑर्डर कर रहे हैं तो चेकआउट करने से पहले आपको डिलीवरी सर्विस विकल्प में जाना होगा। अगर आप इस सेवा के लिए मान्य हुए, तो यहां भी एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा चुन सकते हैं। यहां आपको कन्फर्म बटन पर क्लिक करना होगा और आपका सामान 1 दिन के भीतर आप तक पहुंचा दिया जाएगा।

एक्सप्रेस डिलीवरी के लिए लागू शर्तें

  • पहली शर्त यह है कि आपकी डिलीवरी का समय सुबह 9 बजे से 4:30 बजे तक होनी चाहिए।
  • इस सर्विस को लेने पर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं मिलेगा।
  • रविवार को डिलीवरी नहीं होगी।
  • Xiaomi Redmi Note 4, Redmi 4, Redmi Y1, Redmi 5A, Mi Max 2, और Mi A1 जैसे फोन की ही एक्सप्रेस डिलीवरी होगी।
नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में एक्सप्रेस डिलिवरी सर्विस शुरू कर दी है। जिससे एमआई.कॉम और एमआई स्टोर ऐप से 1 दिन के भीतर कंपनी स्मार्टफोन और अपने अन्य प्रोडक्ट की डिलीवरी करेगा। खास बात यह है कि कंपनी इसके लिए ग्राहकों से कोई एक्स्ट्रा शुल्क नहीं लेगी। बता दें कि कंपनी की यह सर्विस फिलहाल बेंगलुरू के लिए है। एक्सप्रेस सर्विस का लाभ उठाने के लिए आपको एमआई.कॉम साइट की ऑर्डर इनफॉर्मेशन में जाकर 'एक्सप्रेस…