Xiaomi का Mi Credit भारत में हुआ लॉन्च, 10 मिनट में मिलेगा लोन

mi ,Xiaomi, Mi Credit
Xiaomi ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी दे रही मुफ्त में यह सेवा

नई दिल्ली। चीनी टेक्नॉलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में अपनी उपलब्धता बढ़ाने के लिए Mi Credit नाम की एक सर्विस लॉन्च की है। जिसमें कस्टमर्स को एक तरह का लोन दिलाएगा। यह क्रेडिट सर्विस उन यूजर्स के लिए है जिनके स्मार्टफोन में MIUI मोबाइल ओएस है और ये शाओमी के ही स्मार्टफोन्स में होते हैं। इसके लिए शाओमी ने इंस्टेंट लोन देने वाली कंपनी KreditBee के साथ पार्टनरशिप की है।

शाओमी के मुताबिक यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर लॉगइन करके लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। यहां आपको लिस्ट दिखेगी जहां से यह जान पाएंगे कि कौन से लोन प्रोवाइडर्स Mi Credit लोन देते हैं। कंपनी ने कहा है कि यहां से 10,00 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तका लोन लिया जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, सिर्फ 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन }

10 मिनट में पास होगा लोन

कंपनी ने कहा है कि लोन सिर्फ 10 मिनट में पास हो सकता है और इसके लिए KYC वेरिफिकेशन किया जाएगा। KreditBee ने कहा है कि 15 दिन 1,000 से 9,900 रुपये लोन लोने पर 1.48 फीसदी की दर से ब्याज देना होगा। एक महीने से 90 दिनों तक 10 हजार से 1 लाख तक के लिए 36 फीसदी प्रति वर्ष की दर से ब्याज लगेगा।

{ यह भी पढ़ें:- शाओमी ने अपने इन प्रोडक्टस की कीमतों में किया इज़ाफ़ा }

इंस्टैंट लोन प्लेटफॉर्म है kewditBee

यह इंस्टैंट लोन प्लेटफॉर्म खासतौर पर यंग प्रोफेशनल्स के लिए है। KreditBee इंस्टैंट लोन प्लेटफॉर्म है और इसके साथ ही पार्टनरशिप करके इसकी शुरुआत की गई है।

जानिए किसे और कैसे मिलेगा लोन

{ यह भी पढ़ें:- भारत में जल्द लॉंच हो सकता है Mi A2, जानिए कीमत और फीचर्स }

इस पार्टनरशिप के तहत शाओमी के एंड्रॉयड बेस्ड MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम यूज करने वाले यूजर्स केवाईसी को पूरा करके 1 हजार रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं। बता दें कि शाओमी के अधिकतर स्मार्टफोन मे MIUI ओएस ही दिया गया है। इसका मतलब यह है कि अगर आपके पास शाओमी एमआई ए1 फोन है तो आप लोन के लिए अप्लाई नहीं कर सकते। हालांकि कंपनी ने अभी यह साफ नहीं किया है कि लोन लेने पर कितना ब्याज देना होगा और केवाईसी के लिए कौन-कौन से कागजात देने होंगे।

नई दिल्ली। चीनी टेक्नॉलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में अपनी उपलब्धता बढ़ाने के लिए Mi Credit नाम की एक सर्विस लॉन्च की है। जिसमें कस्टमर्स को एक तरह का लोन दिलाएगा। यह क्रेडिट सर्विस उन यूजर्स के लिए है जिनके स्मार्टफोन में MIUI मोबाइल ओएस है और ये शाओमी के ही स्मार्टफोन्स में होते हैं। इसके लिए शाओमी ने इंस्टेंट लोन देने वाली कंपनी KreditBee के साथ पार्टनरशिप की है। शाओमी के मुताबिक यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर लॉगइन करके लोन…
Loading...