कैटरीना कैफ करेंगी चीनी स्मार्टफोन शाओमी का प्रचार

kaitrina

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी का प्रचार करेंगी। कैटरीना को भारत में कंपनी के नए उत्पाद ‘रेडमी वाई सीरीज’ का प्रचारक नियुक्त किया है। लॉन्चिंग इवेंट में कैटरीना ने इस फोन से सेल्फी भी ली। ये पहला मौका है जब श्याओमी ने सेल्फी कैमरा पर फोकस करते हुए कोई फोन लॉन्च किए हैं।

कंपनी ने नए स्मार्टफोन ‘रेडमी वाई-1 लाइट’ 6,999 रुपये में और ‘ रेडमी वाई-1’ 8,999 रुपये में भी लांच किए। शाओमी के उपाध्यक्ष व प्रबंध निदेशक मनु जैन ने बताया, कैटरीना कैफ को ‘रेडमी वाई सीरीज’ के प्रचारक के रूप में नियुक्त करने को लेकर वह उत्साहित हैं।

{ यह भी पढ़ें:- शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, सिर्फ 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन }

वहीं, कटरीना ने इस मौके पर कहा, मैं ऐसे उत्पाद का प्रचार करने को लेकर खुश हूं, जो किसी की दिनचर्या को प्रभावी बनाने और हर किसी की जीवनशैली को बेहतरीन बनाने के लिए डिजाइन किया गया है, क्योंकि मैं निजी तौर पर इसी दर्शन में विश्वास रखती हूं।

{ यह भी पढ़ें:- Xiaomi का Mi Credit भारत में हुआ लॉन्च, 10 मिनट में मिलेगा लोन }

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी का प्रचार करेंगी। कैटरीना को भारत में कंपनी के नए उत्पाद 'रेडमी वाई सीरीज' का प्रचारक नियुक्त किया है। लॉन्चिंग इवेंट में कैटरीना ने इस फोन से सेल्फी भी ली। ये पहला मौका है जब श्याओमी ने सेल्फी कैमरा पर फोकस करते हुए कोई फोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने नए स्मार्टफोन 'रेडमी वाई-1 लाइट' 6,999 रुपये में और ' रेडमी वाई-1' 8,999 रुपये में भी लांच किए। शाओमी…
Loading...