Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 21 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च

Xiaomi Mi A3
Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 21 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च

नई दिल्ली। Redmi K20 फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च करने के बाद अब शाओमी (Xiaomi) अपना नया फोन Mi A3 को भारत में 21 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह खुलासा शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन के एक ट्वीट से हुआ। चीनी कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया को इनवाइट भेज दिए हैं। बता दें कि मी ए3 बीते साल ही लॉन्च किए गए Xiaomi Mi A2 का अपग्रेड है। मी ए3, कंपनी का तीसरा गूगल एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन भी है। यह तीन रियर कैमरे और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। शाओमी का यह स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। यूज़र्स को स्टॉक एंड्रॉयड का अनुभव मिलेगा।

Xiaomi Mi A3 Smartphone Will Be Launched In India On August 21 :

Mi A3 Specifications and features

डुअल-सिम (नैनो) वाला मी ए3 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। इसमें एक 6.08 इंच एचडी+ (720×1520 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मी ए3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है।

शाओमी ने मी ए3 के दो स्टोरेज वेरिएंट उतारे हैं- एक 64 जीबी और दूसरा 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा। फोन में जान फूंकने के लिए 4,030 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए मी ए3 में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है।

नई दिल्ली। Redmi K20 फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च करने के बाद अब शाओमी (Xiaomi) अपना नया फोन Mi A3 को भारत में 21 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह खुलासा शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन के एक ट्वीट से हुआ। चीनी कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया को इनवाइट भेज दिए हैं। बता दें कि मी ए3 बीते साल ही लॉन्च किए गए Xiaomi Mi A2 का अपग्रेड है। मी ए3, कंपनी का तीसरा गूगल एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन भी है। यह तीन रियर कैमरे और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। शाओमी का यह स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। यूज़र्स को स्टॉक एंड्रॉयड का अनुभव मिलेगा। Mi A3 Specifications and features डुअल-सिम (नैनो) वाला मी ए3 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। इसमें एक 6.08 इंच एचडी+ (720x1520 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मी ए3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है। शाओमी ने मी ए3 के दो स्टोरेज वेरिएंट उतारे हैं- एक 64 जीबी और दूसरा 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा। फोन में जान फूंकने के लिए 4,030 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए मी ए3 में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है।