Xiaomi Mi A3 आज फिर से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Xiaomi Mi A3
Xiaomi Mi A3 आज फिर से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली। Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को कल पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। अगर आप इस सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने से चुक गए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि इस फोन को आज रात 8 बजे फिर से बिक्री के लिए लिस्ट किया जाएगा। ग्राहक हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और शाओमी के ऑनलाइन स्टोर Mi.com से खरीद सकेंगे।

Xiaomi Mi A3 Will Be Available For Sale Again Today Learn Offers :

Xiaomi Mi A3 ऑफर्स

Xiaomi Mi A3 लॉन्च ऑफर्स: इस हैंडसेट के लॉन्च ऑफर्स में HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स से खरीद पर Rs 750 का कैशबैक मिलेगा। इसी के साथ पहले कुछ हफ्तों में, EMI ट्रांजैक्शंस पर Rs 250 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। Airtel ने Rs 249 के रिचार्ज अपर अनलिमिटेड कॉलिंग और डबल डाटा की घोषणा भी की है।

Xiaomi Mi A3 स्पेसिफिकेशंस

Mi A3 में 6.08 इंच का एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रटेक्शन दिया गया है। ऐंड्रॉयड वन ओएस पर फोन रन करता है और इसमें स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और एड्रिनो 610 का इस्तेमाल किया गया है। पावर के लिए 4030 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट ऐंड्रॉयड क्यू अपडेट भी मिलेगा।

नई दिल्ली। Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन को कल पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। अगर आप इस सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने से चुक गए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि इस फोन को आज रात 8 बजे फिर से बिक्री के लिए लिस्ट किया जाएगा। ग्राहक हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और शाओमी के ऑनलाइन स्टोर Mi.com से खरीद सकेंगे। Xiaomi Mi A3 ऑफर्स Xiaomi Mi A3 लॉन्च ऑफर्स: इस हैंडसेट के लॉन्च ऑफर्स में HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स से खरीद पर Rs 750 का कैशबैक मिलेगा। इसी के साथ पहले कुछ हफ्तों में, EMI ट्रांजैक्शंस पर Rs 250 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। Airtel ने Rs 249 के रिचार्ज अपर अनलिमिटेड कॉलिंग और डबल डाटा की घोषणा भी की है। Xiaomi Mi A3 स्पेसिफिकेशंस Mi A3 में 6.08 इंच का एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1520 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रटेक्शन दिया गया है। ऐंड्रॉयड वन ओएस पर फोन रन करता है और इसमें स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और एड्रिनो 610 का इस्तेमाल किया गया है। पावर के लिए 4030 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट ऐंड्रॉयड क्यू अपडेट भी मिलेगा।