Xiaomi Mi A3 भारत में होगा कल लॉन्च, जानिए फीचर्स

Xiaomi Mi A3
Xiaomi Mi A3 भारत में होगा कल लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली। शाओमी कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को कल यानी 21 अगस्त को भारत में लॉन्च कर रहा है। इसकी जानकारी कंपनी के ऑनलाइट साइट से मिली है, जहां 3 कैमरे के साथ तीन को डिजाइन किया गया है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये नया स्मार्टफोन Xiaomi Mi A3 हो सकता है। ये फोन शाओमी के ए सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी भारत में इस सीरीज के दो स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च कर चुकी है। बता दें कि इस फोन को चीन और यूरोप में पहले ही पेश किया जा चुका है।

Xiaomi Mi A3 Will Be Launched In India Tomorrow Know The Features :

तीन कलर ऑप्शन होंगे

ये कलर ऑप्शन ग्रे, ब्लू, और ह्वाइट होंगे। Mi A2 में कंपनी ने इसके बैक में फिंगरप्रिंट पैनल दिया था लेकिन हो सकता है कि इस बार इसमें इनडिस्प्ले फिंगर प्रिंट दिया गया हो क्योंकि वायरल हो रही फोटो के रियर में फिंगरप्रिंट नहीं दिख रहा है।

क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन Snapdragon 665 प्रोसेसर से पावर्ड है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड के स्टॉक वर्जन पर चलता है. इसका डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग से प्रोटेक्टेड है. साथ ही, फोन के टॉप पर ड्यूड्रॉप नॉच दिया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले Fingerprint Sensor भी दिया गया है. फोन के रियर में 48 मेगापिक्सेल के अलावा 8 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं. वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 3.5 mm का हेडफोन जैक दिया गया है. फोन में 4,030 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

नई दिल्ली। शाओमी कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को कल यानी 21 अगस्त को भारत में लॉन्च कर रहा है। इसकी जानकारी कंपनी के ऑनलाइट साइट से मिली है, जहां 3 कैमरे के साथ तीन को डिजाइन किया गया है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये नया स्मार्टफोन Xiaomi Mi A3 हो सकता है। ये फोन शाओमी के ए सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी भारत में इस सीरीज के दो स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च कर चुकी है। बता दें कि इस फोन को चीन और यूरोप में पहले ही पेश किया जा चुका है। तीन कलर ऑप्शन होंगे ये कलर ऑप्शन ग्रे, ब्लू, और ह्वाइट होंगे। Mi A2 में कंपनी ने इसके बैक में फिंगरप्रिंट पैनल दिया था लेकिन हो सकता है कि इस बार इसमें इनडिस्प्ले फिंगर प्रिंट दिया गया हो क्योंकि वायरल हो रही फोटो के रियर में फिंगरप्रिंट नहीं दिख रहा है। क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन Snapdragon 665 प्रोसेसर से पावर्ड है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड के स्टॉक वर्जन पर चलता है. इसका डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग से प्रोटेक्टेड है. साथ ही, फोन के टॉप पर ड्यूड्रॉप नॉच दिया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले Fingerprint Sensor भी दिया गया है. फोन के रियर में 48 मेगापिक्सेल के अलावा 8 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं. वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 3.5 mm का हेडफोन जैक दिया गया है. फोन में 4,030 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.