शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, सिर्फ 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन

शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, सिर्फ 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन
शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, सिर्फ 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन

Xiaomi Mi Credit Launches In India Will Offer Up To 1 Lakh Rupees Loan To Miui Users

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल बाजार में नंबर 1 का ताज पहनने के बाद चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में एमआई क्रेडिट सर्विस लॉन्च की है। एमआई क्रेडिट के जरिए ग्राहकों को सिर्फ 10 मिनट में 1 लाख रुपये तक का लोन दिया जाएगा। शाओमी ने एमआई क्रेडिट सर्विस को उन यूजर्स के लिए पेश किया है जिन्हें फटाफट लोन चाहिए होता है। इसके लिए शाओमी ने इंस्टेंट लोन देने वाली कंपनी KreditBee के साथ पार्टनरशिप की है।

किसे मिलेगा लोन और कैसे मिलेगा लोन?

इस पार्टनरशिप के तहत शाओमी के एंड्रॉयड बेस्ड MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम यूज करने वाले यूजर्स केवाईसी को पूरा करके 1 हजार रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं। बता दें कि शाओमी के अधिकतर स्मार्टफोन मे MIUI ओएस ही दिया गया है। इसका मतलब यह है कि अगर आपके पास शाओमी एमआई ए1 फोन है तो आप लोन के लिए अप्लाई नहीं कर सकते। हालांकि कंपनी ने अभी यह साफ नहीं किया है कि लोन लेने पर कितना ब्याज देना होगा और केवाईसी के लिए कौन-कौन से कागजात देने होंगे।

Early Salary भी इसी कांसेप्ट पर करती है काम-

मी क्रेडिट सेवा भारतीयों के लिए भले ही नई हो सकती है लेकिन बाहर इसका काफी प्रचलन है। इस तरह की अन्य सेवा भी भारत में मौजूद है। फिनटेक की नई पीढी की कंपनी यानी स्टार्टअप अर्लीसेलरी का राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में परिचालन काफी समय पहले शुरू हुआ था। EarlySalary एक मोबाइल एप है जो कि 10,000 रुपये से 1 लाख रुपये तक का लोन तत्काल उपलब्ध कराता है। कंपनी के अनुसार, मोबाइल एप सोशल एल्गोरिदम तथा मशीन इंटेलीजेंस पर आधारित है जो कि 10 मिनट में ही ऋण स्वीकृत का फैसला कर लेती है।

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल बाजार में नंबर 1 का ताज पहनने के बाद चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में एमआई क्रेडिट सर्विस लॉन्च की है। एमआई क्रेडिट के जरिए ग्राहकों को सिर्फ 10 मिनट में 1 लाख रुपये तक का लोन दिया जाएगा। शाओमी ने एमआई क्रेडिट सर्विस को उन यूजर्स के लिए पेश किया है जिन्हें फटाफट लोन चाहिए होता है। इसके लिए शाओमी ने इंस्टेंट लोन देने वाली कंपनी KreditBee के साथ पार्टनरशिप की है। किसे…