श्याओमी लाया एक फोटोग्राफी चैलेंज, विजेता को मिलेंगे 19 लाख

नई दिल्ली। चीनी मोबाइल कंपनी श्याओमी अपने ग्राहकों के लिए एक फोटोग्राफी चैलेंज लेकर आया है। इस चैलेंज में भाग लेने वाले ग्राहकों को अपने फोन से फोटोशूट कर सबमिट करना होगा। जिसमें लकी विजेता को 19 लाख 64 हजार रुपए की धनराशि मिलेगी। कंपनी यह चैलेंज कई देशों जैसे इंडिया, रसिया, विएतनाम और इंडोनेशिया में ओर्गनाइज कर रही है। आपको बता दें कि यह इवेंट 20 अक्टूबर से 11 दिसंबर तक चलेगा।

जानिए कौन-कौन इस चैलेंज में भाग ले सकता है

{ यह भी पढ़ें:- REDMI Y1: श्याओमी का सबसे सस्ता सेल्फी स्मार्टफोन }

बता दें इस फोटोग्राफी इवेंट में श्याओमी Mi A1 के यूजर ही भाग ले सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सितंबर में लॉन्च किया था और जिसके प्रमोशन के लिए ही कंपनी यह इवेंट कर रही है। इसमें प्रतिभागियों को Mi A1 से ही फोटो शूट करना होगा और उसे कॉम्पटिशन में भेजना होगा।

जानिए इस इवेंट में कैसे भाग ले सकते है प्रतिभागी

{ यह भी पढ़ें:- कैटरीना कैफ करेंगी चीनी स्मार्टफोन शाओमी का प्रचार }

इवेंट में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को एमआई की वेबसाइट पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। जिसमें कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन के साथ ही प्रोफाइल पिक्चर लगानी होगी। फोटो के लिए अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई है। इसमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप, पीपल के साथ ही और भी कई अन्य कैटेगरी हैं। बेस्ट फोटो का चयन कमेटी करेगी। 20 दिसंबर को विजेता घोषित किया जाएगा।

विजेता को मिलेगा 16 लाख का इनाम

विजेता को 19 लाख 64 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा। सेकंड में दो विजेता अनाउसं होंगे, इन्हें 6 लाख  54 500 रुपए की राशी मिलेगी। थर्ड में तीन विनर्स अनाउंस किए जाएंगे इन तीनों में से हर एक को 3 लाख 27 हजार रुपए मिलेंगे। कंपनी हर रीजन के टॉप 5 यूजर्स को चुनेगी। इनमें से हर एक को Mi A1 दिया जाएगा

{ यह भी पढ़ें:- इस वेबसाइट पर लगी है सेल, Redmi 4-4A मिल रहा सिर्फ 1 रुपये में }


चैलेंज के नियम

इस चैलेंज के कुछ नियम-कायदे भी हैं। जैसे किसी भी थर्ड-पार्टी सॉफ्टवेयर या एप्लीकेशन से एडिटिंग करना मना है। फोटो शूट और एडिटिंग के लिए Mi A1 का ही इस्तेमाल करना है। एक पार्टिसिपेट 11 दिसंबर तक हर रोज 10 फोटो अपलोड कर सकता है। http://event.mi.com पर जाकर इस इवेंट की पूरी डिटेल ली जा सकती है।

Loading...