Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi का पहला स्मार्ट टीवी जल्द होगा लॉन्च, जानें खासियत

Xiaomi-Logo
Xiaomi के सब ब्रांड Redmi ने अपना पहला 70-इंच स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी किया लॉन्च, जाने कीमत

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टटीवी निर्माता कंपनी शाओमी अपने सब-ब्रांड रेमडी का पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। इसमें 70 इंच डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी ने चीनी साइट वायबो पर पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। इसे 29 अगस्त को चीन में होने वाले शाओमी इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसी दिन कंपनी अपने रेडमी नोट 8 को भी लॉन्च करेगी।

Xiaomi Sub Brand Redmis First Smart Tv Will Be Launched Soon Know The Specialty :

दरअसल, 70 इंच डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी को 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक इसी दिन रेडमी नोट 8 सीरीज स्मार्टफोन भी लॉन्च होगा। हालांकि साइज और ब्रांड के अलावा टीवी के स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। साथ ही यह 4K स्मार्ट टीवी होगा, जिसमें एचडीआर 10 और डोल्बी विजन सपोर्ट मिल सकता है।

बता दें, वैसे तो अधिकतर टीवी 65 इंच और 75 इंच जैसे साइज ऑप्शन मिलता है। ऐसे में 70 इंच का डिस्प्ले, टीवी सेगमेंट के लिए थोड़ा अलग है। भारत में भी शाओमी के 32 इंच से 55 इंच तक के स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध है। भारत के अलावा यह चीन में भी काफी लोकप्रिय है, जहां सभी साइजों की इसके टीवी उपलब्ध है। साथ ही 29 अगस्त को कंपनी रेडमी टीवी और रेडमी नोट 8 स्मार्टफोन सीरीज के अलावा और भी कई डिवाइस लॉन्च कर सकती है। फिलहाल शाओमी अपने स्मार्ट टीवी का बिजनेस एमआई ब्रांड के तहत करता आ रहा है लेकिन यह पहली बार है जब रेडमी ब्रांड के तहत स्मार्ट टीवी बनाया जा रहा है।

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टटीवी निर्माता कंपनी शाओमी अपने सब-ब्रांड रेमडी का पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। इसमें 70 इंच डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी ने चीनी साइट वायबो पर पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। इसे 29 अगस्त को चीन में होने वाले शाओमी इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसी दिन कंपनी अपने रेडमी नोट 8 को भी लॉन्च करेगी। दरअसल, 70 इंच डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी को 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक इसी दिन रेडमी नोट 8 सीरीज स्मार्टफोन भी लॉन्च होगा। हालांकि साइज और ब्रांड के अलावा टीवी के स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। साथ ही यह 4K स्मार्ट टीवी होगा, जिसमें एचडीआर 10 और डोल्बी विजन सपोर्ट मिल सकता है। बता दें, वैसे तो अधिकतर टीवी 65 इंच और 75 इंच जैसे साइज ऑप्शन मिलता है। ऐसे में 70 इंच का डिस्प्ले, टीवी सेगमेंट के लिए थोड़ा अलग है। भारत में भी शाओमी के 32 इंच से 55 इंच तक के स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध है। भारत के अलावा यह चीन में भी काफी लोकप्रिय है, जहां सभी साइजों की इसके टीवी उपलब्ध है। साथ ही 29 अगस्त को कंपनी रेडमी टीवी और रेडमी नोट 8 स्मार्टफोन सीरीज के अलावा और भी कई डिवाइस लॉन्च कर सकती है। फिलहाल शाओमी अपने स्मार्ट टीवी का बिजनेस एमआई ब्रांड के तहत करता आ रहा है लेकिन यह पहली बार है जब रेडमी ब्रांड के तहत स्मार्ट टीवी बनाया जा रहा है।