1. हिन्दी समाचार
  2. Xiaomi मनाएगा भारत में पांच साल पूरे होने का जश्न, लॉन्च होंगे कई नए प्रोडक्ट्स

Xiaomi मनाएगा भारत में पांच साल पूरे होने का जश्न, लॉन्च होंगे कई नए प्रोडक्ट्स

Xiaomi Teases Wireless Headphones Fast Charge Mi Rechargeable Led Lamp To Celebrate Fifth Anniversary

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। Xiaomi ने भारत में अपने पांच साल पूरे कर लिए हैं और अब अपनी पांचवीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए कंपनी “Mi Turns 5” फेस्टिवल का आयोजन करने कि तैयारी में है। कंपनी की ओर से जानकारी मिली है कि पांच हफ्तों तक ऑफर, नए लॉन्च और अन्य डील्स का वादा किया गया है। वहीं कंपनी ने नए प्रोडक्ट लॉन्च करना शुरू कर दिया है, मंगलवार को ही Mi Beard Trimmer को लॉन्च हुआ है। आने वाले दिनों में कंपनी और प्रोडक्ट लॉन्च करेगी।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर एक टीज़र लॉंच कर उन ऑफर्स की एक झलक दी है। इस वीडियो में कंपनी ने एक फास्ट चार्जर, नेकबैंड हेडफोन्स और वायरलेस ऑन-ईयर हेडफोन्स पेश करने की ओर इशारा दिया है। कंपनी मी रीचार्जेबल एलईडी लैंप और मी ट्रक बिल्डर टॉय्ज़ फॉर किड्स भी लाने वाली है।

Mi Rechargeable LED lamp के बारे में शाओमी ने बताया है कि इसका डिज़ाइन बेहद ही सिंपल रहेगा और यह तीन कलर टैंप्रेचर को सपोर्ट करेगा। आखिर में मी ट्रक बिल्डर होगा जिसके 500 पार्ट्स होंगे। यह स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल सिस्टम के साथ आएगा।

इस खास मौके पर कंपनी Redmi K20 और Redmi K20 Pro को लेकर भी ऐलान करेगी। Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर भारतीय मार्केट में 15 जुलाई 2014 को कदम रखा था। यानी 15 जुलाई 2019 को कंपनी का पांचवां साल पूरा हो जाएगा।

पढ़ें :- Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई लड़की को भारतीय फैन ने बीच मैच में प्रपोज कर किया KISS, देखिए वीडियो..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...