1. हिन्दी समाचार
  2. 8 सितंबर को भारत में लॉन्च Xiaomi करेगा फिटनेस बैंड, जानें इसकी खूबियां

8 सितंबर को भारत में लॉन्च Xiaomi करेगा फिटनेस बैंड, जानें इसकी खूबियां

Xiaomi Will Launch Fitness Band In India On September 8 Know Its Merits

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Xiaomi भारत में अपना नया फ़िटनेस बैंड लॉन्च करने की तैयारी में है। 8 सितंबर को कंपनी भारत में Redmi Smart Band लॉन्च करेगी। कंपनी ने एक ट्वीट किया है जिसमें इसके बारे में जानकारी दी गई है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

हालांकि कंपनी द्वारा किए गए ट्वीट में ये नहीं लिखा है कि ये Redmi Band का नया वेरिएंट होगा या पुराना। क्योंकि चीन में कंपनी ने अप्रैल में ही Redmi Band लॉन्च किया था।

8 सितंबर को दोपहर 12 बजे से इसे कंपनी लॉन्च करेगी। ध्यान देने वाली बात ये है कि ये Mi Band से अलग होगा और उससे सस्ता भी हो सकता है। क्योंकि Redmi को कंपनी ने बजट सेग्मेंट के प्रोडक्ट्स लॉन्च के लिए भारत में स्टैब्लिश किया है।

Redmi Smart Band के फ़ीचर्स की बात करें तो इसमें पांच स्पोर्ट्स मोड़ दिए जाएंगे। इसके साथ ही इसमें ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फ़ीचर्स दिए गए हैं।

रेडमी के इस फ़िटनेस बैंड में 1.08 इंच की कलर डिस्प्ले दी जा सकती है। कंपनी ने इस बैंड लॉन्च के लिए एक पेज तैयार किया है जहां Whats Your Score लिखा हैं।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

ये बैंड फ़िटनेस बेस्ड ही होगा और इसकी क़ीमत 1,500 रुपये के अंदर हो सकती है। चीन की बात करें तो वहां कंपनी ने अप्रैल में Redmi Band लॉन्च किया था और वहां इसकी क़ीमत CNY 99 (लगभग 1,100 रुपये) है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...