Xiaomi का Mi A3 इन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानें और क्या है खास

MiA3
Xiaomi का Mi A3 इन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानें औरक्या है खास

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी शाओमी ने स्पेन में अपने नए स्मार्टफोन Mi A3 को लॉन्च करने के बाद भारत में भी लॉन्च कर दिया है। शाओमी के इस नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन MI A3 में तीन रियर कैमरे मिलेंगे। इसके अलावा इस फोन में ग्लॉसी फिनिश दी गई है और वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। एमआई ए3 में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है।

Xiaomis Mi A3 Launched In India With These Features :

दरअसल, भारत में Mi A3 की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है यानी इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा एमआई ए3 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये है। एमआई ए3 तीन कलर वेरियंट Not Just Blue, More Than White और Kind of Gray में मिलेगा। फोन की बिक्री अमेजन इंडिया, एमआई की साइट और एमआई होम स्टोर से 23 अगस्त को दोपहर 12 बजे से होगी। वहीं जल्द ही इस फोन को ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

वहीं, फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा। इसमें 6.08 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले एमोलेड मिलेगी। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा एमआई ए3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4 जीबी/6 जीबी रैम और 64जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर है।

बता दें, इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का मिलेगा। फ्रंट कैमरे के साथ पैनोरमा सेल्फी फीचर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0,जीपीएस, यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट और 4030mAh की बैटरी मिलेगी। फोन के साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी शाओमी ने स्पेन में अपने नए स्मार्टफोन Mi A3 को लॉन्च करने के बाद भारत में भी लॉन्च कर दिया है। शाओमी के इस नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन MI A3 में तीन रियर कैमरे मिलेंगे। इसके अलावा इस फोन में ग्लॉसी फिनिश दी गई है और वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। एमआई ए3 में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। दरअसल, भारत में Mi A3 की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है यानी इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा एमआई ए3 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये है। एमआई ए3 तीन कलर वेरियंट Not Just Blue, More Than White और Kind of Gray में मिलेगा। फोन की बिक्री अमेजन इंडिया, एमआई की साइट और एमआई होम स्टोर से 23 अगस्त को दोपहर 12 बजे से होगी। वहीं जल्द ही इस फोन को ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा। इसमें 6.08 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले एमोलेड मिलेगी। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा एमआई ए3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4 जीबी/6 जीबी रैम और 64जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर है। बता दें, इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का मिलेगा। फ्रंट कैमरे के साथ पैनोरमा सेल्फी फीचर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0,जीपीएस, यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट और 4030mAh की बैटरी मिलेगी। फोन के साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा।