1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Xiaomi का जबर्दस्त टैबलेट भारत में 27 अप्रैल को होगा लांच , जानें इसकी खूबियां

Xiaomi का जबर्दस्त टैबलेट भारत में 27 अप्रैल को होगा लांच , जानें इसकी खूबियां

शाओमी Xiaomi 27 अप्रैल को मार्केट में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro को लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ अपना नया टैबलेट Xiaomi Pad 5 भी लॉन्च करेगी। बता दें कि शाओमी 7 साल बाद भारत में अपना नया टैबलेट ला रही है। शाओमी पैड 5 की खासियत है कि कंपनी इसमें स्टायलस के साथ एक डिटैचेबल कीबोर्ड भी देगी। इसके अलावा टैब में 8720mAh की बैटरी भी मिलेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। शाओमी Xiaomi 27 अप्रैल को मार्केट में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro को लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ अपना नया टैबलेट Xiaomi Pad 5 भी लॉन्च करेगी। बता दें कि शाओमी 7 साल बाद भारत में अपना नया टैबलेट ला रही है। शाओमी पैड 5 की खासियत है कि कंपनी इसमें स्टायलस के साथ एक डिटैचेबल कीबोर्ड (Detachable Keyboard) भी देगी। इसके अलावा टैब में 8720mAh की बैटरी भी मिलेगी। आइए बताते हैं इस टैब में कंपनी कौन से फीचर ऑफर कर सकती है?

पढ़ें :- Infinix Zero Book और Zero Book Ultra को कंपनी ने किया लॉन्च, जानिए दाम और खासियत

शओमी इस टैब में 6जीबी रैम और 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज ऑफर करने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर इस टैब में आपको स्नैपड्रैगन 860 SoC देखने को मिलेगा। टैब में कंपनी 16:10 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 11 इंच का WQXGA डिस्प्ले देने वाली है। टैब में मिलने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है।

Ready for the 𝐍𝐄𝐗𝐓 big thing?

With the #XiaomiPad5, we are about to #doitbetter.

Launching on 27.04.22!

पढ़ें :- IPhone 15 Series: अब जल्द होगा IPhone 15 का Wi-Fi 6E सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

Get notified: https://t.co/tvclqv9v8c pic.twitter.com/IwgVle9B5N

— Xiaomi India (@XiaomiIndia) April 18, 2022

शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए इसमें डॉल्बी विजन के साथ HDR10, TrueTone True कलर डिस्प्ले जैसे फीचर भी मिलेंगे। फोटोग्राफी के लिए पैड के रियर में 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। शाओमी पैड 5 8,720mAh की बैटरी और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। ओएस की बात करें तो यह ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...