कभी धोनी के घर के बाहर खड़े होकर सपने देखना वाला खिलाड़ी आज खेल रहा है साथ में

पुणे। आईपीएल के हर सीजन में कोई न कोई युवा उभर कर आता है जिसमे से कुछ को भारतीय टीम में मौका मिल जाता है वहीं कुछ आईपीएल खत्म होते-होते कही खो से जाते है। बहराल हम यहाँ कुछ और बताने जा रहें है। हम बात कर रहें है उस युवा क्रिकेटर की जो कभी महेंद्र सिंह धोनी के घर के सामने खड़ा होकर साथ खेलने का सपना देखा करता था और आज वह अपने सपने को बेहद ही शानदार ढंग से पूरा भी कर रहा है। वह युवा नाम है राहुल त्रिपाठी।



राहुल त्रिपाठी आईपीएल-10 की सबसे बड़ी खोज माना जा रहा है। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के इस ओपनर ने 12 मैचों में 388 रन बनाए हैं। लीग राउंड के बाद वे टॉप-10 (8वें नंबर पर) बैट्समैन में शामिल। रांची में जन्मे त्रिपाठी रांची के सबसे बड़े क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी के साथ आईपीएल खेल रहे हैं और उनकी टीम के स्टार हैं। IPL-10 में राहुल रन बनाने के मामले में धोनी से आगे हैं। धोनी ने उनसे दो मैच ज्यादा खेले और 148 रन कम बनाए हैं।



धोनी ने त्रिपाठी से पूछा, ‘तुम रांची से पुणे कैसे पहुंच गए। तब उन्होंने बताया कि उनके पिता आर्मी में हैं और एक शहर से दूसरे शहर जाना लगा रहता था।’ त्रिपाठी ने धोनी से कहा उनका ननिहाल रांची है और वे अब भी वहां जाते हैं, वे उनके घर के सामने खड़े होकर उनके साथ खेलने का सपना देखा करते थे। यह सपना इस बार साकार हो गया।

Loading...