यहां लाशों से बनाये जाते हैं संबंध, 20 डॉलर लेकर चलता है Live शो

नई दिल्ली। दुनिया में अक्सर कुछ अजीबो-गरीब चीज़ें देखने को मिल जाती हैं। आपको जानकार काफी हैरानी होगी कि क्या कभी मृत व्यक्ति एक दूसरे से संबंध(सेक्स) बना सकते हैं। ये बात किसी के गले से नहीं उतरती है लेकिन एक सिरफिरे डॉक्टर ने ऐसा एक प्रयोग कर डाला। इसके लिये बाकायदा दर्शकों के लिये फीस भी निर्धारित कर दी गयी। लाशों को सेक्स करते देखने के लिये 20 डॉलर की कीमत रखी गयी। यह शो लॉस ऐंजिलिस के कैलिफॉर्निया साइंस सेंटर में होता है।
इस शो को देखने के लिये भरी संख्या में लोग पहुंचते हैं। जर्मनी के विवादित वैज्ञानिक वॉन हेगन्स ने और उनकी पत्नी ने मिलकर लाशों का एडल्ट शो का आयोजन किया, इसके लिए प्रति व्यक्ति को 20 डॉलर चुकाने होंगे। इस शो को केवल एडल्ट्स ही देख सकते हैं। हालांकि लाशों के संबंध बनाने के शो को लेकर पहले काफी विवाद हुआ, लेकिन इस शो को देखने वालों का जमावड़ा लगातार बढ़ता गया।
इस अनोखे शो में शरीर के करीब 200 ऑर्गन्स, बिना स्कीन वाली डेडबॉडी और पारदर्शी अंग सुरक्षित रखे गए हैं। इन डेड बॉर्डी को प्लास्टिनेशन कर संरक्षित किया गया है। अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग इस शो को देखने के लिए पहुंच चुके हैं।

कौन हैं वॉन हेगन्स-

{ यह भी पढ़ें:- दुनिया की सबसे हॉट और सुंदर महिला पुलिस कमिश्नर, देखें तस्वीरें }

वॉन हेगन्स(72) पार्किन्सन्स नामक बीमारी से जूझ रहे हैं, जिन्हें साम्यवाद और समाजवाद पर सवाल उठाने को लेकर 1969 में गिरफ्तार कर लिया गया था। दो साल जेल में काटने के बाद वह जर्मनी चले गए। 1975 में हेगन्स ने मानव शरीर की संरचना के नमूनों को सुरक्षित रखने के लिए टेक्नॉलजी इजाद की।

{ यह भी पढ़ें:- नर्स ने 90 मरीजों को जहरीला इंजेक्शन देकर सुला दी मौत की नींद }