1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Yami Gautam को मशहूर डिज़ाइनर ने शादी में लहंगा देने से किया मना, एक्ट्रेस बोली- मुझे उस लायक नहीं समझते

Yami Gautam को मशहूर डिज़ाइनर ने शादी में लहंगा देने से किया मना, एक्ट्रेस बोली- मुझे उस लायक नहीं समझते

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों फिल्म दसवीं (Dasvi) में नजर आ रही हैं और इसी फिल्म को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। यामी को उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है लेकिन उस पर नेगेटिव कमेंट देने वालों पर यामी ने बीते दिनों ही गुस्सा जाहिर किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों फिल्म दसवीं (Dasvi) में नजर आ रही हैं और इसी फिल्म को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। यामी को उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है लेकिन उस पर नेगेटिव कमेंट देने वालों पर यामी ने बीते दिनों ही गुस्सा जाहिर किया था। आपको पता हो एक्ट्रेस ने आदित्य धर के साथ शादी की है और अब शादी में अपनी मां की साड़ी पहनने के बारे में अदाकारा ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

पढ़ें :- Kiran Bedi से Yami Gautam ने की मुलाक़ात, पोस्ट शेयर कर कहा- जब मैम की पोस्टिंग हुई तो डोर-टू- डोर पुलिस ...

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे कुछ मशहूर डिज़ाइनर आपको अपने आउटफिट पहनने नहीं देते क्योंकि वो आपको उस लायक नहीं समझते हैं। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि शादी में उन्हें अपनी मां की साड़ी पहनी थी क्योंकि एक मशहूर डिजाइनर ने उन्हें शादी में लहंगा देने से मना कर दिया था।

यामी ने कहा कि उनकी शादी उनके व्यक्तित्व और उनके मूल मूल्यों का विस्तार है। और वह लकी हैं कि उन्हें एक ऐसा साथी मिला जिसके समान विचार हैं। जी हाँ और उनके अनुसार, शादी आपका दिन है, आपको वह सब कुछ करना चाहिए जो आपका मन करे, जिससे आपको खुशी मिले और कोई भी आपके लिए यह तय न करे।

वहीं इसके बाद एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके पास कुछ अच्छे डिज़ाइनर थे जिन पर वह निर्भर रह सकती हैं। हालांकि, फैशन इंडस्ट्री में कुछ मशहूर डिज़ाइनर आपको अपने आउटफिट नहीं देते हैं क्योंकि आपको वो इस लायक नहीं समझते हैं। जी हाँ, इस दौरान यामी ने बताया कि ‘एक बार एक डिज़ाइनर ने मुझे लहंगा देने से मना कर दिया और कहा था कि ‘ यह लहंगा तुम्हारे लिए नहीं है’। जिसके बाद मैंने भी उसके साथ काम करने से इनकार कर दिया।’

इसी के साथ यामी ने यह भी स्पष्ट किया कि ‘यह सभी डिजाइनरों के लिए सच नहीं है, उनमें से कुछ वास्तव में अपने काम और अपने रवैये के साथ अच्छे हैं, लेकिन हमेशा एक सड़ा हुआ सेब होता है। उसी के बाद यामी ने फैसला किया कि वह कभी भी किसी को अपने बारे में बुरा महसूस नहीं करने देंगी। आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसमें आप बहुत अच्छा कर रहे हैं, और कभी भी किसी के आउटफिट में फिट होने की कोशिश न करें।’ आगे एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी, क्योंकि जिस तरह से वह इसके बारे में महसूस करती हैं और वह उस भावना से जुड़ती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...