1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kiran Bedi से Yami Gautam ने की मुलाक़ात, पोस्ट शेयर कर कहा- जब मैम की पोस्टिंग हुई तो डोर-टू- डोर पुलिस …

Kiran Bedi से Yami Gautam ने की मुलाक़ात, पोस्ट शेयर कर कहा- जब मैम की पोस्टिंग हुई तो डोर-टू- डोर पुलिस …

यामी गौतम (Yami Gautam) धर ने अपनी पिछली रिलीज़ सभी फिल्मों में अपने किरदार को अपना 100 पर्सेन्ट दिया है और जो जिसकी झलक स्क्रीन्स पर भी दिखी। यामी के यह सभी किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग थे खासकर के 'अ थर्सडे ' और 'दसवीं' में अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को स्तब्ध कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: यामी गौतम (Yami Gautam) धर ने अपनी पिछली रिलीज़ सभी फिल्मों में अपने किरदार को अपना 100 पर्सेन्ट दिया है और जो जिसकी झलक स्क्रीन्स पर भी दिखी। यामी के यह सभी किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग थे खासकर के ‘अ थर्सडे’ (a thursday) और ‘दसवीं’ (Dasvin) में अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को स्तब्ध कर दिया है।

पढ़ें :- Yami Gautam को मशहूर डिज़ाइनर ने शादी में लहंगा देने से किया मना, एक्ट्रेस बोली- मुझे उस लायक नहीं समझते

हाल ही में यामी (Yami Gautam) ने गोवा फेस्टिवल (Goa Festival) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां वो सफेद रंग के बेहद खूबसूरत अटायर में पहुंची थी। यहां यामी ने कई प्रमुख हस्तियों से मुलाकात की, जिसमें पुडुचेरी की पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी (Former Lieutenant Governor Kiran Bedi) भी शामिल थीं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर एक हार्टफेल्ट नोट साझा किया।

यामी गौतम ने शेयर किया वीडियो 

किरन बेदी (Yami Gautam) के साथ एक कैंडिड पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- ‘चंडीगढ़ में पली-बढ़ी एक छोटी बच्ची होने के बाद से मेरी सबसे मजबूत प्रेरणाओं में से एक के साथ मेरा शानदार पल! मैं यह कभी नहीं भूल सकती कि कैसे पहले से ही एक सुनियोजित शहर सबसे अच्छे के लिए बदल गया, जब मैम कि वहां पोस्टिंग हई।

डोर-टू- डोर पुलिस हर घर का दौरा करती थी और हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करती थी। शहर के सबसे दूरस्थ हिस्से में भी सख्त रात की गश्त शुरू की गई थी! कल @goafestival पर डॉ. बेदी से मिलना वास्तव में एक सम्मान की बात थी’।

यामी ने इवेंट में डॉ. किरण बेदी (Dr Kiran Bedi) की खूब तारीफ की साथ ही व्यक्तिगत रूप से उनके साथ बातचीत करने का अवसर मिलने के लिए भी वो शुक्रगुजार थीं। इवेंट में कैद किया गया वह मोमंट वाकई काफी खूबसूरत था जब वास्तविक जीवन की लेफ्टिनेंट डॉ किरण बेदी (Dr Kiran Bedi) रील लाइफ लेफ्टिनेंट से मिलीं, जिसे यामी ने ‘दसवीं’ में आईपीएस ज्योति देसवाल के रूप में निभाया था। ऐसे में यह देखने लायक था कि अलग अलग दुनिया की प्रमुख महिला पुलिस कैसी दिखती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...