1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. गुपचुप सात फेरे लेने के बाद 16 शृंगार में दिखी Yami Gautam, तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल

गुपचुप सात फेरे लेने के बाद 16 शृंगार में दिखी Yami Gautam, तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल

एक्ट्रेस यामी गौतम 4 जून को फिल्म 'उरी' के डायरेक्ट आदित्य धर संग गुपचुप सात फेरे ले लिए। इस कपल ने हिमाचल के मंडी जिले गोहर गांव में रचाई थी। इसकी जानकारी खुद इस कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके दी थी।जिसके बाद यामी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस यामी गौतम 4 जून को फिल्म ‘उरी’ के डायरेक्ट आदित्य धर संग गुपचुप सात फेरे ले लिए। इस कपल ने हिमाचल के मंडी जिले गोहर गांव में रचाई थी। इसकी जानकारी खुद इस कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके दी थी। जिसके बाद यामी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

पढ़ें :- Priyanka Chopra ने लाड़ली को कराई बहार की सैर, तस्वीरें हुई वायरल

वहीं अब हाल ही में यामी की शादी के बाद की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में नई नवेली दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है और उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी है।

वहीं शादी के बाद अब लगातार यामी भी अपने वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपनी तीन तस्वीर शेयर की हैं। पहली तस्वीर यामी लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। लाल साड़ी में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही है। नाक में पहाड़ी नथ, हाथों में लाल चुड़ा, पौरे में मंहेदी और पायल पहने यामी काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

इस तस्वीरे में यामी चुड़ा रस्म के साथ नजर आ रही हैं। नाक में नथ और हाथों में चुड़ा साथ ही उसपर बड़ें-बड़ें कलीरे लगे हुए हैं। इस दौरान बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर की बात करें तो इसमे यामी को हल्दी लगती नजर आ रही हैं। इस दौरान येलो सूट और लाल दुप्टा कैरी किया हुआ है। बता दें ये यामी ने शादी पहले होमटाउन में परिवार वालों के बीच की है।

पढ़ें :- PHOTOS: बीच किनारे बोल्ड लुक में दिखी ये मशहूर एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीर में यामी गोतम आदित्य धर की ओर देखकर स्माइल कर रही हैं। जानते हैं। दोनों की लव स्टोरी इस फिल्म के दौरान शुरु हुई थी।


हालांकि इस कपल ने सालों तक अपनी लव स्टोरी को दुनिया से छुपाकर रखा। यामी का भी नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्होंने गुपचुप शादी रचाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...