‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का ट्रेलर रिलीज, धर्मेंद्र को दिखने लगीं अप्‍सराएं

Yamla Pagla Deewana Phir Se
'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर रिलीज, धर्मेंद्र को दिखने लगीं अप्‍सराएं

मुंबई। ‘यमला पगला दीवाना’ फ्रैंचाइज के तीसरे पार्ट ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। कॉमेडी के डोज के साथ रिलीज हो रही इस फिल्‍म में दर्शकों को कई सारे सरप्राइज पैकेज देखने को मिलेंगे। इस फिल्म मे देओल परिवार के साथ सलमान खान की स्‍पेशल एंट्री तो पहले से ही पता थी, लेकिन अब इस फिल्‍म के ट्रेलर में आपको शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सोनाक्षी सिन्‍हा और रेखा भी देखने को मिलेंगी।

Yamla Pagla Deewana Phir Se Trailer :

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म की कहानी पंजाबी पिता और उसके दो बेटों की है, जो एक केस के सिलसिले में गुजरात जाता है। धर्मेंद्र को इस फिल्‍म में अपने आसपास अप्‍सराएं नजर आती हैं। जबकि बॉबी देओल को गुजराती कृति खरबंदा से प्‍यार हो जाता है। ऐसे में इस पूरे पंजाबी परिवार को गुजराती बनना पड़ता है। इस सब के बीच काफी कॉमेडी भी होती है।

बता दें कि ‘यमला पगला दीवाना’ साल 2011 में र‍िलीज हुई थी जो क‍ि बड़ी ह‍िट साब‍ित हुई थी। इसके बाद 2013 में फ‍िल्‍म का दूसरा पार्ट र‍िलीज क‍िया गया था। इसे भी दर्शकों से ठीक-ठाक र‍िस्‍पॉन्‍स म‍िला था। अब देखना है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कितना कारगर साबित होता है।

मुंबई। 'यमला पगला दीवाना' फ्रैंचाइज के तीसरे पार्ट 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। कॉमेडी के डोज के साथ रिलीज हो रही इस फिल्‍म में दर्शकों को कई सारे सरप्राइज पैकेज देखने को मिलेंगे। इस फिल्म मे देओल परिवार के साथ सलमान खान की स्‍पेशल एंट्री तो पहले से ही पता थी, लेकिन अब इस फिल्‍म के ट्रेलर में आपको शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सोनाक्षी सिन्‍हा और रेखा भी देखने को मिलेंगी।'यमला पगला दीवाना फिर से' फिल्म की कहानी पंजाबी पिता और उसके दो बेटों की है, जो एक केस के सिलसिले में गुजरात जाता है। धर्मेंद्र को इस फिल्‍म में अपने आसपास अप्‍सराएं नजर आती हैं। जबकि बॉबी देओल को गुजराती कृति खरबंदा से प्‍यार हो जाता है। ऐसे में इस पूरे पंजाबी परिवार को गुजराती बनना पड़ता है। इस सब के बीच काफी कॉमेडी भी होती है। बता दें कि 'यमला पगला दीवाना' साल 2011 में र‍िलीज हुई थी जो क‍ि बड़ी ह‍िट साब‍ित हुई थी। इसके बाद 2013 में फ‍िल्‍म का दूसरा पार्ट र‍िलीज क‍िया गया था। इसे भी दर्शकों से ठीक-ठाक र‍िस्‍पॉन्‍स म‍िला था। अब देखना है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कितना कारगर साबित होता है।