1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. यश धुल ने जमाया रणजी ट्राफी का तीसरा शतक, पहले ही सीजन में गेंदबाजों के लिए बने काल

यश धुल ने जमाया रणजी ट्राफी का तीसरा शतक, पहले ही सीजन में गेंदबाजों के लिए बने काल

अपनी कप्तानी में भारत की टीम को अंडर 19 क्रिकेट विश्वकप दिलाने वाले यश धुल ने रणजी ट्राफी में अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने अपने पहले ही सीजन में तीसरा शतक ठोक दिया है। यश धुल का यह शतक बड़ी मुश्किल परिस्थितियों में आया जब विपक्षी टीम के गेंदबाजों ने दिल्ली पर शिकंजा कसा हुआ था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अपनी कप्तानी में भारत की टीम को अंडर 19 क्रिकेट विश्वकप दिलाने वाले यश धुल ने रणजी ट्राफी में अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने अपने पहले ही सीजन में तीसरा शतक ठोक दिया है। यश धुल का यह शतक बड़ी मुश्किल परिस्थितियों में आया जब विपक्षी टीम के गेंदबाजों ने दिल्ली पर शिकंजा कसा हुआ था।

पढ़ें :- अपने पहले रणजी घरेलू क्रिकेट मैच में यश धूल ने दोनों पारियों में ठोका, मचाया तहलका

छत्तीसगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 482 रन बनाकर पारी घोषित कर दी, इस दौरान अमनदीप खारे (156*) शशांक सिंह (122) ने शतकीय पारी खेली। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम पहली पारी में 295 रनों पर सिमट गई। शुभम अग्रवाल, सुमित रुइकर और रवि किरण ने तीन-तीन विकेट लिए।

छत्तीसगढ़ ने दिल्ली को फॉलोऑन दिया, मगर इस बार सलामी बल्लेबाज यश धुल गेंदबाजों की क्लास लगाने के इरादे से उतरे थे। खबर लिखे जाने तक उन्होंने अपने जोड़ीदार ध्रुव शौर्य के साथ 230 रनों की साझेदारी की और दोनों बल्लेबाज अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं। यश धुल 19 चौकों के साथ 133 और ध्रूव 12 चौकों के साथ 93 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। दिल्ली ने दूसरी पारी में छत्तीसगढ़ पर 43 रनों की लीड़ हासिल कर ली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...